News Nation Logo

Delhi Election: योगी का केजरीवाल पर बड़ा हमला, बोले- शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को खिला रहे बिरयानी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दिल्ली के ओखला स्थित हरिकेश नगर में जनसभा को संबोधित किया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Feb 2020, 06:12:17 AM
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: न्‍यूज स्‍टेट)

नई दिल्‍ली:  

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर जुटी हुई हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के ओखला स्थित हरिकेश नगर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को केजरीवाल बिरयानी खिला रहे हैं.

यह भी पढे़ंःNirbhaya Case: वकीलों की दलीलें पूरी, दिल्ली HC ने निर्भया के दोषियों की फांसी पर फैसला सुरक्षित रखा

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं इस सभा में शाम 5 बजे पहुंचना चाहता था, लेकिन शाहीन बाग के धरने की वजह से नहीं पहुंच पाया. शाहीन बाग का धरना अराजक है. लोग अपनी नौकरियों पर नहीं पहुंच पाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की जनता ने दिल्ली में जैसे सातों सांसदों को विजयी बनाई उसी तरह आप लोग इस चुनाव में कमल खिलाए. केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ आप की सरकार की वजह से यहां की जनता को नहीं मिल पाया.

यह भी पढे़ंःJammu-Kashmir: नेशनल कॉन्फ्रेंस और PDP के 4 नेता रिहा, अब भी महबूबा, फारूक और उमर नजरबंद

योगी ने आगे कहा कि केजरीवाल की मंडली ने दिल्ली को शाहीनबाग दिया. राहुल गांधी और केजरीवाल ने आर्टिकल 370 का विरोध किया था. शाहीन बाग तो बस बहाना है, इनका विरोध तीन तलाक, राम मंदिर और आर्टिकल 370 से है. पांच सालों में केजरीवाल ने दिल्ली में पाठशाला नहीं, बल्कि मधुशाला दिया है. लोगों को यमुना का गंदा पानी पिलाया.

उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों को शाहीन बाग में बिरयानी खिलाने वाली सरकार चाहिए या जनता की सेवा करने वाली. कावड़ यात्रा में हमारी सरकार ने डीजे शंक बजाने की छूट दी. हैलिकॉप्टर से फूलों की वर्षा की गई. कावड़ यात्रा पर हमले करने वालों को हमारी पुलिस गोली से जवाब देगी.

First Published : 02 Feb 2020, 06:57:19 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.