logo-image

Delhi Assembly Election Results 2020: मनोज तिवारी बोले- जो भी झेलना पड़े, मैं तैयार हूं

रुझानों को देखते हुए मनोज तिवारी ने कहा है कि नतीजों के बाद उन्हें कुछ भी झेलना पड़े, वे तैयार हैं.

Updated on: 11 Feb 2020, 10:57 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी फिर से प्रचंड बहुमत से सरकार बनाती दिख रही है. रुझानों के बाद जहां आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है तो वहीं बीजेपी और कांग्रेस के चेहरे मायूसी में डूबे हुए हैं. रुझानों को देखते हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का बड़ा बयान आया है.

रुझानों को देखते हुए मनोज तिवारी ने कहा है कि नतीजों के बाद उन्हें कुछ भी झेलना पड़े, वे तैयार हैं. तिवारी ने कहा कि वे रुझानों से निराश नहीं है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमें आखिरी फैसले का इंतजार करना चाहिए. उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि आप और बीजेपी के बीच अंतर में कमी आएगी.

बता दें कि मतगणना शुरू होने से ठीक पहले तक मनोज तिवारी ने दिल्ली में सरकार बनाने का दावा किया था. वहीं दूसरी ओर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी कहा है कि दिल्ली के नेताओं और जनता को आखिरी नतीजे आने तक का इंतजार करना चाहिए. दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत को देखते हुए भी बीजेपी के कई नेता अभी भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि आखिरी नतीजों में दिल्ली के नतीजे बदल जाएंगे.