News Nation Logo

Delhi Election: JP नड्डा ने केजरीवाल पर पूर्वांचल के लोगों के 'अपमान' का लगाया आरोप, कही ये बड़ी बात

पी नड्डा ने दिल्ली के संगम विहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी देश को दुनिया में स्थापित कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 Feb 2020, 05:43:12 PM
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Photo Credit: बीजेपी ट्वीटर हैंडल)

नई दिल्‍ली:  

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है उसी तरह राजनीतिक पार्टियां भी चुनाव अभियान तेज कर दी हैं. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को महा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत ग्रेटर कैलाश में घर-घर जाकर लोगों से भाजपा को विजयी बनाने की अपील की. इसके बाद जेपी नड्डा ने दिल्ली के संगम विहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी देश को दुनिया में स्थापित कर रहे हैं और देश की राजधानी दिल्ली की गरिमा को आगे बढ़ाने का काम भी मोदी जी ही कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंःदिल्ली: शाहीन बाग में गोलीबारी करने वाले कपिल की पेशी, 2 दिन की पुलिस कस्टडी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में भाजपा सरकार न होने के कारण भी मोदी जी ने दिल्ली की 1,731 अनाधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने का काम किया. हमें दुःख होता है ये जानकर कि 21 महानगरों में सबसे जहरीला पानी दिल्ली का है. दुःख होता है कि दिल्ली में वायु प्रदुषण 600 से अधिक होता है और यहां के मुख्यमंत्री ऑड-ईवन चलवाते हैं. लेकिन आदरणीय मोदी जी ने दिल्ली में हमारी सरकार न होने के बावजूद भी ईस्टर्न और वेस्टर्न पेरिफेरल बनवा कर लगभग 60 हजार वाहनों को रोजाना दिल्ली के बाहर से ही निकालने का प्रबंध किया है.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पूर्वांचल के लोगों के 'अपमान' का आरोप लगाते हुए कहा कि जो अपने प्रदेश के लोगों का सम्मान नहीं कर सकता, वह उनका भला क्या करेगा. जेपी नड्डा ने केजरीवाल का एक छोटा सा वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें केजरीवाल यह कहते सुनाई देते हैं कि बिहार के लोग 500 रुपये खर्च करके दिल्ली आते हैं और यहां मुफ्त में पांच लाख रुपये का इलाज कराते हैं.

यह भी पढ़ेंःJammu-Kashmir: नेशनल कॉन्फ्रेंस और PDP के 4 नेता रिहा, अब भी महबूबा, फारूक और उमर नजरबंद

उन्होंने कहा कि भाजपा जहां इन टिप्पणियों को प्रवासियों का अपमान बता रही है, वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि मुख्यमंत्री दिल्ली में मुहैया कराई जा रहीं चिकित्सा सुविधाओं के बारे में बता रहे थे. नड्डा ने कहा कि दिल्ली को बनाने में पूर्वांचल के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है लेकिन आपको इस बात का अहसास नहीं है. उन्होंने कहा, जिस तरह आपने पूर्वांचली भाई-बहनों को बार-बार अपमानित किया है, वह एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता.

First Published : 02 Feb 2020, 05:40:07 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.