News Nation Logo

मनीष सिसोदिया ने BJP पर किया वार, कहा- दिल्ली की जनता बिकाऊ नहीं बल्कि...

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज मैंने अखबारों में पढ़ा कि बीजेपी के नेता फ्री बिजली, फ्री पानी और फ्री ट्रांसपोर्ट दिए जाने के खिलाफ हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 11 Jan 2020, 04:32:08 PM
मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. आम आदमी पार्टी(AAP), बीजेपी और कांग्रेस चुनाव प्रचार में लग गई है. इसके साथ ही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. इसी के तहत मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज मैंने अखबारों में पढ़ा कि बीजेपी के नेता फ्री बिजली, फ्री पानी और फ्री ट्रांसपोर्ट दिए जाने के खिलाफ हैं. उन्होंने ये बात बोली है कि इससे दिल्ली की जनता बिकाऊ हो जाती है. ऐसा कहकर बीजेपी ने हिमाकत की है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं बीजेपी से कहना चाहता हूं कि दिल्ली की जनता बिकाऊ नहीं बल्कि मालिक है. कोई भी पार्टी या सरकार जनता का नौकर होता है. जनता के टैक्स के पैसे से उसे हर सुविधा मिलती है. बीजेपी ने दिल्ली की जनता का अपमान किया है. सरकार से मिलने वाली फ्री सेवा का लाभ उठाना बिकाऊ नहीं होता है.

इसे भी पढ़ें:सीमा पर दो पोर्टर की हत्या पर कांग्रेस का कटाक्ष: एक के बदले 10 सिर कब

उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता के टैक्स के पैसे से उद्योपतियों को सुविधा देती है. लेकिन हम उसकी जगह जनता के पैसे से उन्हीं को सुविधा दे रहे हैं. बीजेपी अगर जनता को बिकाऊ कहती है तो उन सभी का अपमान कर रही है जिनके बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं.

और पढ़ें:इमरान खान... अब बाज भी आ जाओ बकवास करने से? आरएसएस पर निशाना साध घिरा पाकिस्तान

सिसोदिया ने आगे कहा कि अमित शाह और जेपी नड्डा को अपने नेताओं की इस हिमाकत के लिए दिल्ली की जनता से माफी मांगनी चाहिए. आप नेता सिसोदिया ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी को एक भी वोट महंगी बिजली, महंगे पानी, महंगी शिक्षा की ओर ले जाएगा.

बता दें कि चुनाव आयोग ने सोमवार को दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया. दिल्ली में चुनाव एक ही चरण में होगी, जिसके तहत 8 फरवरी को सभी 70 सीटों पर वोट डाले जाएंगे.11 फरवरी को चुनाव के नतीजे आएंगे. 

First Published : 11 Jan 2020, 04:32:08 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.