logo-image

अमित शाह की रैली में जब लगने लगे 'गोली मारो' के नारे, गृह मंत्री ने कहा- बंद करो ये बकवास

कोंडली में अमित शाह जनसभा को जब संबोधित करत रहे थे तो इसी दौरान कुछ लोगों ने गोली मारो के आपत्तिजनकर नारे लगाने लगे. जिसे शाह ने डांट कर चुप करा दिया.

Updated on: 06 Feb 2020, 03:25 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बस कुछ वक्त शेष रह गया है. आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. ऐसे में जनता को लुभाने के लिए नेता अपनी आखिरी ताकत झोंक रहे हैं. जनसभा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चालू है. कोंडली में अमित शाह जनसभा को जब संबोधित करत रहे थे तो इसी दौरान कुछ लोगों ने गोली मारो के आपत्तिजनकर नारे लगाने लगे. इन नारों को सुनते ही अमित शाह ने उन्हें डांट लगाते हुए चुप करा दिया.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक अमित शाह जब भाषण दे रहे थे तो भीड़ में मौजूद कुछ लोग अनुराग ठाकुर के गोली मारो वाले बयान को दोहराने लगे. वहां मौजूद कुछ लोगों ने 'गोली मारो' के नारे लगाने शुरू कर दिए.

इसे भी पढ़ें:बसपा विधायक प्रत्याशी पर हुआ हमला, मायावती ने ट्वीट कर कही यह बात

जब अमित शाह के कान तक आपत्तिजनक नारों की गूंज पहुंची तो वो नाराज हो गए. उन्होंने भीड़ से शांत होने की अपील करते हुए कहा, 'अरे सुनो भाई, सुनो भाई, बेवकूफी बंद करो न भैया.'

और पढ़ें:पीएम मोदी ने लोकसभा से साधा दिल्ली चुनाव पर निशाना, कांग्रेस को याद दिलाए सिख विरोधी दंगे

गृहमंत्री अमित शाह के अपील के बाद नारा बंद हो गया. इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप बीजेपी को बहुमत से जीताइए. सरकार बनते ही एक घंटे के भीतर उनलोगों को जेल में डाल देंगे जो देश तोड़ने की बात करते हैं. खास कर जेएनयू के स्टूडेंट्स शरजील इमाम, कन्हैया कुमार और उमर खालिद.

बता दें कि कुछ दिन पहले बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि देश के गद्दारों को गोली मारो. अनुराग ठाकुर के इस बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उन्हें तीन दिन तक बैन लगा दिया था.