logo-image

Delhi Polls: दिल्ली चुनाव से पहले BSP प्रत्याशी पर हुआ जानलेवा हमला, बसपा सुप्रीमो मायावती ने कही ये बात

दिल्ली चुनाव (Delhi Polls) से पहले बदरपुर विधानसभा सीट (Badarpur Assembly Seat) पर चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा पर रात में अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया.

Updated on: 06 Feb 2020, 09:53 AM

highlights

  • दिल्ली में चुनाव से पहले बसपा प्रत्याशी पर हुआ हमला. 
  • इसके पहले आम आदमी पार्टी से लड़ चुके हैं चुनाव. 
  • रात में 8-10 लोगों ने गाड़ी पर किया हमला. 

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) का माहौल अब काफी ज्यादा गर्म हो गया है. दिल्ली चुनाव (Delhi Polls) से पहले बदरपुर विधानसभा सीट (Badarpur Assembly Seat) पर चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा के आरोप के अनुसार, उन पर रात में अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार रात करीब 1.30 बजे 8 से 10 लोगों ने हमला कर दिया.  वह अभी बदरपुर से विधायक हैं और पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते थे. लेकिन आम आदमी पार्टी ने उन्हें इस बार चुनाव लड़ने का मौका नहीं दिया तो उन्होंने AAP का साथ छोड़कर BSP का साथ थामा है. 

शर्मा के मुताबिक, रात करीब एक बजे मीटिंग खत्म कर घर लौट रहे थे, उसी समय रास्ते में अज्ञात हमलावरों ने उनकी कार पर हमला कर दिया. हमले के दौरान कार के सभी शीशे टूट गए. अंदर बैठे विधायक और उनके साथी भी जख्मी हो गए.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस हमले की निंदा की है. मायावती ने इस घटना को शर्मनाक तक कह डाला है. 

मायावती ने मुख्य चुनाव आयोग व पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस मामले को तुरन्त गम्भीरता से संज्ञान लें.

मायावती ने अपने पार्टी के लोगों से अपील की है कि मतदान के दिन वोटिंग कर इस हमले का मुहंतोड जवाब दें. 

यह भी पढ़ें: CBSE Exam 2020: सीबीएसई बोर्ड के रिजल्ट में अब नहीं लिखा होगा 'Fail', जानें क्या है वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वही विधायक हैं जिन्होंने कुछ दिनों पहले मनीष सिसोदिया पर 20 करोड़ में बदरपुर की टिकट भू-माफियाओं को बेचने का आरोप लगाया था. नारायण दत्त शर्मा 2015 में आम आदमी पार्टी के टिकट से 50000 वोट से जीत कर विधायक बने थे.

आम आदमी पार्टी ने इनका टिकट काटकर कांग्रेस नेता राम सिंह को दे दिया था. बताया जा रहा है कि बुधवार की आधी रात को मोलरबंद में इन पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें: ट्रस्‍ट की घोषणा के साथ ही जानें मोदी सरकार ने राम मंदिर के लिए कितने रुपये दान में दिया

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने बदरपुर विधानसभा सीट से नारायण दत्त शर्मा का टिकट काटकर कांग्रेस से आए राम सिंह नेताजी को टिकट दिया था. टिकट कटते ही नारायण दत्त शर्मा ने केजरीवाल के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिए और मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया था.