News Nation Logo
Banner

BJP नेता ने कहा- हारने के बाद सयानी खोलेंगी कंडोम की दुकान, मिला ये करारा जवाब

सनसोल दक्षिण विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सह फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल ने आज आज आसनसोल दक्षिण विधानसभा सीट से अपनी प्रतिद्वंद्वी सह अभिनेत्री सायनी घोष को लेकर कहा कि वो यहां से हारने के बाद सम्भवतः कंडोम की दुकान खोलेगी.

Written By : उदय | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 04 Apr 2021, 10:53:04 PM
agnimitra-sayani

अग्निमित्रा के साथ सयानी घोष (Photo Credit: न्यूज नेशन )

highlights

  • प. बंगाल में सियासी लड़ाई कंडोम तक आई!
  • महिला नेताओं में कंडोम पर मची जुबानी जंग
  • अग्निमित्रा के बयान पर सयानी का करारा जवाब

आसनसोल:

पश्चिम बंगाल चुनाव में (West Bengal Assembly Election) रविवार शाम को तीसरे चरण का प्रचार खत्म हो गया. जैसे-जैसे अगले चरण के वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है, उसी हिसाब से नेताओं के बीच जारी जुबानी जंग और तीखी हो रही है. अभी विधानसभा चुनाव आखिरी चरण तक भी नहीं पहुंचा है कि राजनीतिक नेताओं का जुबानी स्तर निचले स्तर तक गिरता जा रहा है. आसनसोल दक्षिण विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सह फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल ने आज आज आसनसोल दक्षिण विधानसभा सीट से अपनी प्रतिद्वंद्वी सह अभिनेत्री सायनी घोष को लेकर कहा कि वो यहां से हारने के बाद सम्भवतः कंडोम की दुकान खोलेगी.

वहीं सायनी घोष ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह अग्निमित्रा को अच्छा मानती थी लेकिन इस तरह के बयानों से उनके बारे में असलियत पता चलता है, इसीलिए मैं उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देकर अपना स्तर नही गिरा सकती. आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब चुनावों को लेकर नेताओं ने बयानबाजी में अपनी मर्यादा लांघी हो. इसके पहले ममता बनर्जी, दिलीप घोष और शेख आलम भी ये काम कर चुके हैं. आइए आपको बताते हैं पश्चिम बंगाल के चुनावों के दौरान विवादित बयान वीरों के बयान.

यह भी पढ़ेंःAssam Election: दोबारा चुनाव लड़ रहे 90 विधायकों की संपत्ति 76 फीसदी बढ़ी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलवामा के शहीदों पर विवादित बयान
पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों में अभी तक 2 चरण की वोटिंग में 60 सीटों पर मतदान हो चुका है. राज्य में टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) के नेताओं के बीच सियासी घमासान मचा हुआ है तो ऐसे में नेताओं के एक दूसरे पर जुबानी हमले भी जारी है. दोनों दलों के नेता अपनी-अपनी पार्टी की जीत का दावा कर रहे हैं. इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने विवादित बयान देते हुए कहा, 'पुलवामा (Pulwama) को लेकर देश प्रेम दिखाते हैं. चुनावों को देख कर पाकिस्तान (Pakistan) के साथ युद्ध करते हैं. पुलवामा को लेकर खुद ही अपने सेना वाहिनी को मार देते हैं. ये है इनका हाल और हमें देश प्रेम सिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःचुनाव आयोग पर प्रियंका का तंज, कहा- EC ने मानो निष्पक्षता का पन्ना ही...

दिलीप घोष का ममता पर विवादित बयान
पश्चिम बंगाल विधानसभा के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार भी खत्म हो चुके हैं. जैसे-जैसे चुनाव अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है नेताओं की जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है. इसके पहले 24 मार्च को पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को चोटिल पैर दिखाना है तो बरमूडा शॉर्ट्स पहनें. उनके इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. दिलीप घोष के इस बयान पर सत्तारूढ़ टीएमसी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बंगाली में किये गए एक ट्वीट में कहा, हम दिलीप घोष से ऐसी ही स्तरहीन टिप्पणियों की उम्मीद कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंःनंदीग्राम में मतदान में गड़बड़ी के ममता बनर्जी के दावे को आयोग ने किया खारिज

शेख आलम का विवादित बयान
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है, सभी सियासी दल एक दूसरे पर लगातार हमलावर हैं. इसके पहले टीएमसी नेता शेख आलम ने भी 25 मार्च को एक विवादित बयान दिया था जिसको लेकर पश्चिम बंगाल सहित देश भर के सियासी गलियारों में कई दिनों तक हलचल मची रही. हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान से किनारा करते हुए कहा था कि ये बात उनके मुंह से निकल गई थी. दरअसल पश्चिम बंगाल में एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा, 'हम महज 30 प्रतिशत हैं और वे 70 फीसदी हैं. 70 फीसदी के समर्थन से वे सत्‍ता में आएंगे, उन्‍हें शर्मिंदा होना चाहिए. यदि हमारी मुस्लिम आबादी एक तरफ हो जाए तो हम चार नए पाकिस्‍तान बना सकते हैं. फिर ये 70 फीसदी की आबादी कहां जाएगी?

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Apr 2021, 10:29:00 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.