News Nation Logo
Banner

राजनाथ सिंह बोले, पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है

जयपुर में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस हताशा में है.

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 02 Dec 2018, 03:38:57 PM
राजनाथ सिंह (File Photo)

जयपुर:  

जयपुर में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस हताशा में है. चुनाव में कांग्रेस जाति और गोत्र पर बात कर रही है. विकास और सुशासन के हाईवे से कांग्रेस उतर गई है और जाति-गोत्र की अंधेरी गलियों में भटक रही है

राजनाथ सिंह ने कांग्रेस नेताओं के मंदिर जाने के सवाल पर कहा, कांग्रेस नेता अभी मंदिर जा रहे हैं. स्कूलों में पहले जलेबी दौड़ होती थी, अब चुनाव में कांग्रेस मंदिर दौड़ कर रही है. मध्‍य प्रदेश में गाय का नाम पहली बार लिया गया. वे बोले, कांग्रेस के लिए मंदिर और गाय चुनावी स्टंट हो सकते हैं. बीजेपी के लिए जीवन का अभिन्न अंग हैं. उन्‍होंने कहा, राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्‍कि देश बनाने के लिए भी होनी चाहिए.

पाकिस्‍तान पर हमला बोलते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह बोले, आतंकवाद पड़ोसी देश से स्‍पांसर हो रहा है. कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. कश्मीर में आतंकवाद चर्चा का मुद्दा है.

First Published : 02 Dec 2018, 03:38:45 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.