logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

हरियाणा चुनाव- कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का जजपा को समर्थन, कहा कांग्रेस का टूटेगा घमंड

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है. नई दिल्ली में आयोजित संयुक्त प्रेसवार्ता में दोनों में नेताओं ने इसकी घोषणा की. प्रेसवार्ता में तंवर ने कहा कि जहां-जहां जजपा मजबूती से लड़ेगी

Updated on: 16 Oct 2019, 03:38 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है. नई दिल्ली में आयोजित संयुक्त प्रेसवार्ता में दोनों में नेताओं ने इसकी घोषणा की. प्रेसवार्ता में तंवर ने कहा कि जहां-जहां जजपा मजबूती से लड़ेगी, वहां उनकी ताकत को बढ़ाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस तीसरे और चौथे नंबर की लड़ाई लड़ेगी. कांग्रेस पर तंज कसते हए उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के गुरुर और घमंड तोड़ने का काम करेंगे. गौरतलब है कि राज्य की सभी 88 सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है.

तंवर ने कहा कि मैंने अपने साथियों के साथ सलाह मशविरा करने के बाद विधानसभा चुनावों में जननायक जनता पार्टी को समर्थन देने का निर्णय लिया. उन्होंने कहा भारतीय नौसेना के पास इतनी सबमरीन और पनडुब्बी नहीं है, जितने उनके पास साथी हैं. कांग्रेस के खिलाफ आज से सर्जिकल स्ट्राइक शुरू होगी.

यह भी पढ़ेंः हरियाणा विधानसभा चुनाव: टिक-टॉक (TikTok) स्‍टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने इन नेताओं को पीछे छोड़ा, गूगल सर्च में निकलीं आगे

उन्होंने कहा, 'कांग्रेस का घमंड चूर-चूर होने जा रहा है और वह प्रदेश में तीसरे व चौथे नंबर की लड़ाई लड़ रही है. कांग्रेस में मेहनती कार्यकर्ताओं की अनदेखी हुई है. तवंर ने कहा कि सारी पार्टियों ने उन्हें फोन किया. भाजपा के लोग भी आए लेकिन हमने निर्णय लिया था कि हम धक्के से किसी का समर्थन नहीं करेंगे. यदि किसी को समर्थन मांगना है तो खुले में मांगों हम जरुर देंगे. दुष्यंत ने समर्थन मांगा तो उन्हें समर्थन दे रहे हैं.

5 अक्टूबर को तंवर ने छोड़ी थी पार्टी
अशोक तंवर हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष रहे हैं. अशोक तंवर ने 5 अक्टूबर को पार्टी छोड़ दी थी. तंवर ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए टिकट वितरण में सीधे-सीधे खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगा चुके हैं. तंवर ने कांग्रेस पर एक आदमी द्वारा हाईजैक करने का आरोप लगाया था.