News Nation Logo
Banner

मनजिंदर सिरसा के खिलाफ शिकायत दर्ज, आप ने लगाए गंभीर आरोप

आम आदमी पार्टी (आप) ने झूठी खबर फैलाने के लिए भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ चुनाव आयोग और मोहाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 12 Feb 2022, 10:51:42 PM
aap panjab

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी (आप) ने झूठी खबर फैलाने के लिए भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ चुनाव आयोग और मोहाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मनजिंदर सिसरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फेक खबर साझा की थी, जिसमें लिखा था कि अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में आप सरकार में 10 साल से ज्यादा पुराने वाहनों को चलाने की अनुमति खत्म हो जाएगी. आप ने कहा है कि यह पूरी तरह मनगढ़ंत बातें है. यह खबर आम आदमी पार्टी के खिलाफ दुर्भावना के तहत साझा की गई है. जिसके चलते आप पार्टी ने  आरोपी मनजिंदर सिरसा के खिलाफ पुलिस थाने और चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही ऐसी फेक किसी भी न्यूज का खंडन किया है.

यह भी पढ़ें : IPL Auction 2022: आंखों के सामने से शाहरुख खान को करोड़ों में उड़ा ले गईं प्रिटी जिंटा, देखते रह गए आर्यन

शनिवार को पार्टी मुख्यालय से जारी एक बयान में इस बारे में जानकारी देते हुए कहा गया है कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से मनजिंदर सिरसा को अपने ट्विटर हैंडल से उक्त सामग्री को हटाने और माफी मांगने का निर्देश देने की मांग की है. पार्टी ने सिरसा के खिलाफ इसलिए प्राथमिकी दर्ज कराई क्योंकि इस तरह की भड़काऊ और गलत सूचना को अगर अनियंत्रित छोड़ दिया गया तो इसके परिणाम गंभीर हो सकते हैं. गौर करने योग्य है कि आम आदमी पार्टी पंजाब में लगातार मजबूत होती जा रही है. पंजाब के लोग आप को काफी पसंद कर रहे हैं.

 विरोधी दलों को भी आप को निशाना बनाने का कोई ठोस कारण नहीं मिल पा रहा है. क्योंकि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में जबरदस्त काम किया है. इसलिए कुछ विरोधी राजनेता आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के उद्देश्य से पार्टी के खिलाफ मनगढ़ंत और फेक न्यूज का इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन इनकी इस तरह की हरकत को अब जनता समझ चुकी है. बस कुछ ही दिन बाद आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में बन जाएगी. जिसके बाद राज्य में विकास ही विकास होगा.

First Published : 12 Feb 2022, 10:51:42 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.