logo-image

गोरखपुर में बोले CM योगी, इत्र वाले मित्र ने जमा किया लॉकरों में पैसा

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जिनका सोच सिर्फ अपने परिवार, जाति व मजहब तक सिमटी थी, वह सबके साथ-सबके विकास का मर्म नहीं जान सकते हैं.

Updated on: 27 Feb 2022, 01:55 PM

गोरखपुर:

UP Election 2022 : यूपी चुनाव को लेकर आज पांचवें चरण का मतदान जारी है. इन सबके बीच राजनीतिक पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. आज सीएम योगी ने गोरखपुर में सपा पर जमकर निशाना साधा. गोरखपुर (Gorakhpur) में सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा, इत्र वाले मित्र ने अपने लॉकरों में पैसा जमा किया. 'सबका साथ पर सिर्फ सैफई का विकास'. सपा सरकार में सिर्फ इसी पर ध्यान दिया गया. सीएम योगी ने कहा, मैंने एक सपा नेता से उनकी पार्टी के तहत किए गए विकास कार्यों की सूची बनाने को कहा, उन्होंने जवाब दिया कि बुनियादी ढांचा, चिकित्सा सुविधाएं, सड़कें उनकी प्राथमिकता नहीं हैं. उन्होंने मुझे आगे बताया, हमारा एजेंडा कब्रिस्तान की सीमा' बनाना है. 

यह भी पढ़ें : BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक, कुछ देर बाद हुआ बहाल

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जिनका सोच सिर्फ अपने परिवार, जाति व मजहब तक सिमटी थी, वह सबके साथ-सबके विकास का मर्म नहीं जान सकते हैं. इन लोगों ने माफिया के संरक्षण, आतंकियों की रहनुमाई करके यूपी के लोगों के सामने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था, उस यूपी के सामने पहचान का संकट खड़ा हुआ, जहां काशी, मथुरा, अयोध्या, गंगा, यमुना है, वह यूपी, जो भगवान राम, श्रीकृष्ण, बुद्ध, महावीर, कबीर की धरती रही है. सीएम योगी ने कहा, पांच साल के दौरान यूपी की पहचान की पहचान बदली है. अब पहचान का संकट खत्म हो गया है. अब लोग गर्व से कहते हैं कि मैं यूपी से हूं.