logo-image

मेरठ में बोले CM योगी - SP की संवेदना गरीब के प्रति नहीं दंगाई के प्रति है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हैं. इसी क्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ के किठौर में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पर हमला बोला है.

Updated on: 01 Feb 2022, 04:21 PM

नई दिल्ली:

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हैं. इसी क्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ के किठौर में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने राशन की डबल डोज दी है. मेरठ से दिल्ली की दूरी 4 घंटे से 40 मिनट कर दी है. 30 हजार करोड़ की लागत से रेपिड रेल बन रहा है. पहले गरीब का पैसा इत्र वाले मित्र के घर जाता था.

सीएम योगी ने आगे कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों में मेरठ में उपद्रव हुआ था, तब दंगा और तमाशा वालों की जोड़ी गायब थी. क्या पिछले 5 वर्ष में कोई दंगा हुआ? लेकिन दंगाइयों पर बुलडोजर चलते देखा होगा. इतर वाले मित्र के घर जेसीबी चल रही है. उन्होंने आगे कहा कि आज यूपी में दो लड़कों की जोड़ी आ गई है. एक लखनऊ से दंगा करा रहा था और एक दिल्ली से तमाशा देख रहा था.

योगी ने कहा कि सपा की संवेदना गरीब के प्रति नहीं दंगाई के प्रति है. इनकी संवेदना सोतीगंज के प्रति है. बजट में 80 लाख गरीबों को आवास योजना मिलेगी. कांवड़ यात्रा सुरक्षित निकल रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा साहेब का स्मारक बनवाया है. सपावालों की टोपी मुजफ्फरनगर और राम भक्तों के खून से रंगी हुई है. सपा-बसपा वाले दंगाइयों के सामने मौन हो जाते हैं.