logo-image

CM रमन सिंह के सुर बदले, बोले-अजीत जोगी के बिना ही बनेगी BJP की सरकार

इस बार कांग्रेस जहां अपनी जीत के प्रति आश्‍वस्‍त है वहीं बीजेपी को भी पूरा भरोसा है कि चौथी बार भी सरकार उन्‍हीं की बनेगी.

Updated on: 03 Dec 2018, 01:08 PM

रायपुर:

छत्‍तीसगढ़ में दो चरणों में हुए चुनाव के बाद प्रत्‍याशियों की किस्‍मत EVM में कैद हो चुकी है. इस बार कांग्रेस जहां अपनी जीत के प्रति आश्‍वस्‍त है वहीं बीजेपी को भी पूरा भरोसा है कि चौथी बार भी सरकार उन्‍हीं की बनेगी. BJP के इस भरोसे के पीछे की वजह मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने जो बताया उसे पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः इनमें से कोई हो सकता है छत्‍तीसगढ़ का अगला CM, जानें क्‍या है इनकी खासियत

राजधानी रायपुर में आयोजित एक टेनिस टूर्नामेंट के शुभारंभ करने आए CM रमन सिंह ने राजनीति को एक खेल की तरह बताया.उन्‍होंने एक मंझे हुए किसी टीम के मैनेजर की तरह बताया कि मैं एक खिलाड़ी हूं. हर खेल में उसी की जीत होती है जो आखरी दम तक बेहतर खेलता है .आखरी गेंद पर सिक्स लगाने वाला ही जीतता है और मेरी टीम के लोगों ने अंतिम समय में अच्छा प्रदर्शन किया है .पूरा भरोसा है कि चौथी बार भी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी .

यह भी पढ़ेंः जब-जब मध्‍य प्रदेश में वोटरों दिखाया उत्‍साह, पलट गई सरकार, इस बार क्‍या बचेगी शिवराज की कुर्सी

चुनाव के दौरान कई बार अजित जोगी की भूमिका महत्‍वपूर्ण बताने वाले रमन सिंह के सुर अब बदल गए हैं. चौथी बार सरकार बनाने में जोगी की मदद पर रमन सिंह ने कहा कि हमें किसी की जरूरत नहीं पड़ेगी.हम स्पष्ट बहुमत से जीतकर आ रहे हैं.