logo-image

ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर हमला, कहा-हर दिन हिंदू-मुस्लिम करते हैं

सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन लोगों के खिलाफ कितनी शिकायतें दर्ज की गईं जिन्होंने नंदीग्राम के मुसलमानों को पाकिस्तानी कहा था? क्या उन्हें शर्म नहीं आई? वे मेरे खिलाफ कुछ नहीं कर सकते. मैं हिंदुओं, मुसलमानों, सिखों, ईसाइयों और आदिवासियों के साथ हूं.

Updated on: 08 Apr 2021, 03:57 PM

highlights

  • सीएम ममता बनर्जी ने दामजूर में एक जनसभा को संबोधित किया
  • जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला
  • ममता बनर्जी ने कहा कि मैं केंद्रीय बलों का सम्मान करती हूं

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दामजूर में एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा कि यह शायद ही मायने रखता है, भले ही मेरे खिलाफ 10 कारण बताओ नोटिस जारी किए जाएं. मैं सभी को एकजुट होकर मतदान करने के लिए कह रही हूं, कोई विभाजन नहीं होगा. नरेंद्र मोदी के खिलाफ कितनी शिकायतें दर्ज हुईं? वह हर दिन हिंदू-मुस्लिम करते हैं. सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन लोगों के खिलाफ कितनी शिकायतें दर्ज की गईं जिन्होंने नंदीग्राम के मुसलमानों को पाकिस्तानी कहा था? क्या उन्हें शर्म नहीं आई? वे मेरे खिलाफ कुछ नहीं कर सकते. मैं हिंदुओं, मुसलमानों, सिखों, ईसाइयों और आदिवासियों के साथ हूं.

यह भी पढ़ें : राम मंदिर के बाद काशी विश्वनाथ-ज्ञानवापी केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, पुरातत्व विभाग करेगी सर्वे

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं केंद्रीय बलों का सम्मान करती हूं. लेकिन मेरे पास उन लोगों के लिए शून्य सम्मान है जो बीजेपी की कठपुतली हैं और माताओं और बहनों को डराने की कोशिश करते हैं, ताकि वे बीजेपी को वोट दें. उन्होंने चुनाव आयोग से कहा- आप अमित शाह की बात मत सुनिए. हमारी बात भी मत सुनिए. लेकिन अपना काम ठीक से कीजिए.