logo-image

ममता के खत पर BJP का वार- पहले प्रयास में क्या हुआ था, कोई यहां गिरा तो... 

West Bengal Elections : पश्चिम बंगाल चुनावों में एक अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होगी. इस चरण में नंदीग्राम सीट पर भी मतदान होगा. सीएम ममता बनर्जी ने देश के सभी बड़े विपक्षी नेताओं से चिट्ठी लिखकर बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया है.

Updated on: 31 Mar 2021, 05:18 PM

highlights

  • भाजपा ने CM ममता बनर्जी पर साधा निशाना 
  • सब कुछ लुटाकर होश में आए तो क्या? : नकवी
  • ममता बनर्जी की विदाई की आवाज सुनाई दे रही

नई दिल्ली:

West Bengal Elections : पश्चिम बंगाल चुनावों में एक अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होगी. इस चरण में नंदीग्राम सीट पर भी मतदान होगा. इस सीट पर सीएम ममता ममता और बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के बीच कांटे की टक्कर है, लेकिन मतदान से एक दिन पहले सीएम ममता बनर्जी ने देश के सभी बड़े विपक्षी नेताओं से चिट्ठी लिखकर बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया है. इस पर भाजपा ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि सब कुछ लुटाकर होश में आए तो क्या?

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आगे कहा कि अब अपने कुशासन को छिपाने के लिए सबको एकजुट कर रही है, लेकिन ममता बनर्जी द्वारा इससे पहले भी ये प्रयास किया गया था, लेकिन क्या हुआ दिल के दुकड़े हजार हुए. कोई यहां गिरा तो कोई वहां गिरा... उन्होंने कहा कि ये पहले से हार की हताशा निकाल रही है. अब उनके भ्रष्टाचार की कौन रक्षा करेगा, लेकिन जनता ने मन बना लिया है. ममता बनर्जी की विदाई की आवाज सुनाई दे रही है.

आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी, शरद पवार, तेजस्वी यादव, उद्धव ठाकरे, अरविंद केजरीवाल, नवीन पटनायक और एमके स्टालिन को खत लिखा है. उन्होंने खत में लिखा है कि मेरा दृढ़ विश्वास है कि अब समय आ गया है जब बीजेपी के लोकतंत्र और संविधान पर हमलों के खिलाफ एक हुआ जाए. गौरतलब है कि नंदीग्राम को शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है और इसी नैरेटिव को चैलेंज करने को सीएम ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ने पहुंची हैं.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, जबकि दूसरे चरण के चुनाव गुरुवार को होंगे. वहीं, दूसरे चरण के चुनाव प्रचार मंगलवार की शाम को थम चुके हैं. इस बार पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी के कई विश्वासपात्र नेताओं ने सीएम ममता का दामन छोड़ बीजेपी का हाथ थाम लिया है जिसकी वजह से पश्चिम बंगाल के चुनावों को लेकर लगातार राजनीतिक हलचल मची हुई है.