logo-image

Himachal election 2022: CM जयराम ठाकुर को जीत का भरोसा, बेटियों ने कहा, दोबारा आएगी BJP 

सीएम जयराम ठाकुर की बेटी चंद्रिका ठाकुर का कहना है कि हम उत्साहित हैं…प्रसन्न और तनावमुक्त हैं

Updated on: 12 Nov 2022, 10:57 AM

highlights

  • चंद्रिका ठाकुर और प्रियंका ठाकुर को पिता की जीत की उम्मीद
  • जयराम बोले इस बार भाजपा को ज्यादा सीटें मिलेंगी
  • भाजपा सरकार एक स्थिर नेतृत्व दे सकती है: जयराम

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान आरंभ हो गया. इस दौरान प्रदेश के वर्तमान सीएम जय राम ठाकुर की ​बेटियां चंद्रिका ठाकुर और प्रियंका ठाकुर को अपने पिता की जीत की उम्मीद है. हिमाचल के सीएम की बेटियों में से एक ने वोटिंग के महत्व को बताते हुए कहा, "मुझे लगता है कि सभी के लिए वोटिंग अहम हैं क्योंकि अगर हम मतदान करते हैं तो आप देश के लिए कुछ कर रहे हैं." बेटियों को पूरी उम्मीद है कि एक बार फिर पिता ही हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे.

सीएम जयराम ठाकुर की बेटी चंद्रिका ठाकुर का कहना है कि हम उत्साहित हैं…प्रसन्न और तनावमुक्त हैं. मंडी ने हर बार (सीएम जयराम ठाकुर) पिता का साथ दिया है. लोगों ने यहां पर विकास देखा है, वे निश्चित रूप से भाजपा को मतदान देंगे.

 

जयराम ठाकुर ने भाजपा की जीत का जताया भरोसा

वहीं वर्तमान सीएम जयराम ठाकुर ने भाजपा की जीत का भरोसा जताया है. उन्होंने कहा,'हमें 2017 के चुनावों से भी ज्यादा सीटें मिल सकती है... निश्चित तौर पर इस बार रुझान टूटेगा. भाजपा सत्ता में आ रही है. ये रुझान कांग्रेस को परेशान करने वाला है. इस बार, उन्हें अपनी बारी नहीं मिलेगी."

जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा “उनके अभियान में कई मुद्दे थे. नेता कौन है इस पर कोई स्पष्टता नहीं थी. कांग्रेस में का कोई नेतृत्व नहीं है. कांग्रेस में अराजकता और भ्रम की स्थिति है. लोग यह अच्छी तरह से समझते हैं कि भाजपा सरकार एक स्थिर नेतृत्व दे सकती है."