logo-image

वायरल वीडियो पर बोले चिराग पासवान- नीतीश को डर है कि वह मेरी सरकार में जेल जाएंगे...

Bihar Election : बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) इन दिनों नीतीश विरोधी बयानों से सुर्खियों में हैं. 

Updated on: 27 Oct 2020, 07:12 PM

नई दिल्‍ली:

Bihar Election : बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) इन दिनों नीतीश विरोधी बयानों से सुर्खियों में हैं.  इस बीच चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने पिता को श्रद्धांजलि देने की रिहर्सल कर रहे हैं. इस पर जेडीयू ने हमला बोला है, जिस पर चिराग पासवान ने पलटवार करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. 

एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि न जाने किस मकसद से क्लिप फैलाई जा रही है. मुझे यह साबित करने की जरूरत है कि मैं अपने पिता की मृत्यु पर दुखी हूं? उम्मीद नहीं की थी कि सीएम ऐसे निम्न स्तर की राजनीति करेंगे. उसे डर है कि वह मेरे सरकार में जेल जाएगा.

लोक जनशक्ति पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि सीएम नीतीश कुमार को अब पता चल गया है कि उनकी हार तय है. पार्टी का मैनिफ़ेस्टो लॉन्च करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पार्टी के लिए एक विडियो शूट किया गया था, जिसका शूटिंग के दौरान का एक विडियो नीतीश कुमार के इशारे पर सार्वजनिक किया गया है.

एलजेपी ने कहा कि पार्टी चुनाव इन्हीं दिनों में चुनाव लड़ रही है जब पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय राम विलास पासवान की मृत्यु हो गई थी. चुनाव के कई विडियो पार्टी को रिलीज़ करना था, जिसके लिए शूट किया जा रहा था. जेडीयू के नेताओं की हार की बौखलावट में काफ़ी नीचे स्तर पर उतर आए हैं. पार्टी का मैनिफ़ेस्टो लॉन्च करने के लिए यह विडियो शूट किया गया था. हर रोज़ विडियो शूट हो रहा है इसमें क्या आपत्ति है. नीतीश कुमार को जनता इसका भी जवाब देगी. नीतीश कुमार की विदाई तय है.