logo-image

Video Viral : पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए ऐसे रिहर्सल कर रहे थे चिराग पासवान 

Bihar Election: बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) इन दिनों नीतीश विरोधी बयानों से काफी चर्चा में है.

Updated on: 27 Oct 2020, 06:18 PM

नई दिल्‍ली:

Bihar Election: बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) इन दिनों नीतीश विरोधी बयानों से काफी चर्चा में है. इस बीच चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें वे अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल कर रहे हैं. कांग्रेस नेता और पार्टी की सोशल मीडिया विंग ने यह वीडियो ट्वीट कर चिराग पासवान पर निशाना साधा है.

इस वीडियो में एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े होकर आसपास के कैमरा मैन और अन्य लोगों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस की नेता पंखुरी पाठक ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है.

कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया विंग की सदस्य पंखुड़ी पाठक ने अपने ट्वीट हैंडल में लिखा- 'स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है. ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है. जनता को जागरूक होकर अपने बीच के जन प्रतिनिधि चुनकर ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा.