News Nation Logo

बंगाल की धरती को टीएमसी के गुंडों ने अराजकता की धरती बना दिया : योगी

देश और बंगाल के हित मे यह जरूरी हो गया है. इस रामद्रोही, भ्रष्टाचारी और गुंडागर्दी को संरक्षण देने वाली टीएमसी की सरकार को सत्ता से हटाकर, बंगाल के अंदर बंगाल के महापुरुषों की भावनाओं के अनुरूप सरकार बनानी है.

IANS | Updated on: 03 Apr 2021, 09:40:20 PM
Yogi in bangal

सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: IANS)

highlights

  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीएमसी पर साधा निशाना
  • बंगाल की धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी की धरती बना दिया है
  • योगी ने कांग्रेस और वामपंथियों को भी निशाने पर रखा

हावड़ा:

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल की धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है. मुख्यमंत्री योगी शनिवार को पश्चिम बंगाल में ममता सरकार पर सीधा हमला बोला और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और वामपंथियों को भी निशाने पर रखा. मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल की धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है. कहा कि कांग्रेस वामपंथी दलों और टीएमसी ने यहां के पूरे वातावरण को अराजकता में बदलकर तुष्टीकरण की भेंट चढ़ा दिया है. रोड शो में उमड़ी समर्थकों की भीड़ से ममता सरकार उखाड़ फेंकने का आह्वान करने हुए योगी ने कहा कि आपकी संख्या बता रही है कि 2 मई दीदी गईं. योगी ने शनिवार को हावड़ा पश्चिम और हावड़ा उत्तर में रोड शो करने के बाद डायमंड हार्बर, कुलतली में जनसभा की.

अपने आक्रामक अंदाज में विरोधियों पर हमला कर रहे योगी ने कहा कि, "बंगाल की धरती रामकृष्ण की धरती है. मैं भी राम और कृष्ण की धरती मथुरा, अयोध्या से आया हूं. लेकिन बंगाल की इस पवित्र धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है."

योगी ने कहा कि, "रुझान बता रहे हैं कि भाजपा को भारी बहुमत से बंगाल में सरकार बनाने जा रही है. बंगाल की धरती परिवर्तन की अंगड़ाई ले रही है. इस रोड शो में उमड़ी भीड़ बता रही है कि 2 मई दीदी गई. परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि ममता दीदी, जो अब तक भाजपा का विरोध करती थीं, वो अब भगवान राम का भी विरोध करने लगी हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे यहां कहा गया है कि "जाके प्रिय न राम वैदेही, तजिये ताहि कोटि बैरी सम,जद्दपि परम सनेही". यानी जो राम का विरोधी है ,मां जानकी का विरोधी है, वह चाहे कितना भी आपका प्रिय क्यों न हो, उसको एक बैरी की तरह पूरी तरह त्याग देना चाहिए.

देश और बंगाल के हित मे यह जरूरी हो गया है. इस रामद्रोही, भ्रष्टाचारी और गुंडागर्दी को संरक्षण देने वाली टीएमसी की सरकार को सत्ता से हटाकर, बंगाल के अंदर बंगाल के महापुरुषों की भावनाओं के अनुरूप सरकार बनानी है. जिन्होंने बंगाल को 'सोनार बांग्ला' बनाने के सपने को देखा था और संकल्प लिया था."

योगी ने कहा कि बंगाल ने देश को राष्ट्रगान दिया है, राष्ट्रीय गीत दिया है. बंगाल क्रांतिकारियों की भूमि रही है. बंगाल में तुष्टिकरण के नाम पर बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं के साथ खिलवाड़ हो रहा है. दो साल पहले यहां की सरकार ने दुर्गापूजा को प्रतिबंधित करने का कार्य किया था, तब कलकत्ता हाईकोर्ट ने कहा था कि जब दुर्गापूजा उत्तर प्रदेश में हो सकती है तो बंगाल में क्यों नहीं.

जनसभा के मंच से योगी बोले, "मैं जानता हूं, टीएमसी के गुंडों ने आपको रात भर परेशान किया है, लेकिन आप सब उनको दुत्कारते हुए भाजपा के समर्थन में इस सभा में आये हैं. सिर्फ 30 दिन बचे हैं, एक एक दिन कम हो रहा है. ये टीएमसी के गुंडे उसी प्रकार जान की भीख मांगेंगे जैसे उत्तर प्रदेश में गुंडे माफिया जान की भीख मांगते हैं. कानून के दायरे में लाकर इन गुंडों को सबक सिखाएंगे. मुझे पता लगा कि टीएमसी के गुंडे मेरी ये सभा नहीं होने नहीं देना चाह रहे थे. लेकिन मैंने कहा कि चाहे 2 लोग हों, मैं ये जनसभा करूंगा."

योगी ने जनसभा में समर्थकों से आह्वान करते हुए कहा कि आपने कांग्रेस ,कम्युनिस्टों को 60 साल दिए,10 वर्ष टीएमसी को दिए. 5 वर्ष भारतीय जनता पार्टी को दीजिये. आप की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का दुस्साहस कोई नहीं कर पायेगा.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Apr 2021, 09:01:45 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो