logo-image

राजस्थान को मंगलवार को मिलेगा नया मुख्यमंत्री, विधायक दल की बैठक में तय होगा नाम

राजस्थान में पहले सोमवार को ही विधायक दल की बैठक होने वाली थी, लेकिन ये बैठक अब मंगलवार को होगी. बैठक के बाद सीएम के नाम से पर्दा उठेगा.

Updated on: 10 Dec 2023, 03:39 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में भाजपा विधायक दल की बैठक सोमवार की जगह अब मंगलवार को होगी. केंद्रीय पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और सरोज पांडे 12 नंवबर की सुबह जयपुर पहुंचेंगे. इसी दिन उनकी विधायकों के साथ बैठक होगी और उम्मीद है की मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा. हालांकि, केंद्रीय नेतृत्व जो ऐलान करेगा वही पर्यवेक्षक संदेशवाहक के तौर पर नाम का ऐलान करेंगे.  इस बीच आज भाजपा विधायक, अजय सिंह किलक और अंशुमान भाटी और प्रताप सिंह सिंघवी ने वसुंधरा राजे से उनके आवास पर मुलाकात. बीजेपी नेता प्रहलाद गुंजल और पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी भी राजे से मिलने के लिए उनके आवास पर मिले थे. बता दें कि मरुधरा में सीएम की रेस में वसुंधरा राजे का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. 

 

 

 

राजस्थान को मंगलवार को मिलेगा नया मुख्यमंत्री, विधायक दल की बैठक में तय होगा नाम यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...