logo-image

दिल्ली चुनाव परिणाम देखकर चेतन भगत ने कांग्रेसी नेताओं को दे डाली ये सलाह

बॉलीवुड लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी राय दी है. मशहूर लेखक चेतन भगत ने का कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के गिरते हुए ग्राफ को देखकर कांग्रेस पार्टी को सलाह दे डाली है.

Updated on: 11 Feb 2020, 11:42 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी ने कब्जा जमाया है इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पिछली बार की तुलना में इस बार कुछ सीटों का फायदा होता हुआ दिखाई दिया है. आम आदमी पार्टी (AAP) बड़ी जीत की ओर कदमताल करती नजर आ रही है. बीजेपी को पिछले चुनाव की अपेक्षा सीटों का कुछ फायदा जरूर हुआ है, लेकिन इस फायदे के बावजूद वो सत्ता से कोशों दूर है.

बॉलीवुड लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी राय दी है. मशहूर लेखक चेतन भगत ने का कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के गिरते हुए ग्राफ को देखकर कांग्रेस पार्टी को सलाह दे डाली है. चेतन भगत ने कहा कि कि दिल्ली में कांग्रेस के क्षरण और आप के उत्थान के बाद अब कांग्रेस को चाहिए कि वो अरविंद केजरीवाल को अपना लीडर मान लें.

आपको बता दें कि चेतन भगत बॉलीवुड के मशहूर लेखक हैं और उनकी कई किताबों पर बॉलीवुड के फिल्में भी बन चुकी हैं. आपको बता दें कि चेतन भगत बॉलीवुड की ओर से दिल्ली के चुनाव पर प्रतिक्रिया देने वाले पहले शख्स नहीं हैं. चेतन भगत से पहले बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने भी दिल्ली चुनावों को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला था.

यह भी पढ़ें-Delhi Assembly Election : दिल्ली में जीत पर लालू, तेजस्वी ने केजरीवाल को बधाई दी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लचर प्रदर्शन के बाद चेतन भगत ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा है कि वो आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को ही अपना नेता मान लें. चेतन भगत में ट्विटर पर लिखा कि, 'आखिर देश भर के कुछ कांग्रेस नेता अरविंद केजरीवाल को अपना नेता क्यों नहीं मान लेते हैं? उनकी जो अब हालत है उससे ज्यादा और क्या हो सकता है? उनके करियर की संभावनाएं किस तरह और बेहतर हो सकती है? रसातल की ओर जा रही पार्टी और ऊपर आ रही पार्टी, किसका हिस्सा बनना चाहिए? इस बारे में सोचना तो बनता है.'

आपको बता दें कि इसके पहले इससे पहले दक्षिण भारत के अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था, 'कैपिटल पनिशमेंट...गोली मारने वालों को, झाड़ू से मारा...शॉक लगा???'

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब प्रकाश राज ने बीजेपी को लेकर हमला बोला हो. साल 2015 में जब आम आदमी पार्टी ने 70 में से 67 सीटें जीती थीं, और बीजेपी को महज तीन सीटों से संतोष करना पड़ा था तब बी कांग्रेस का आंकड़ा शून्य ही रहा था.