logo-image

कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम पहुंचे गंगोत्री विधानसभा,धनारी में किया डोर टू डोर जनसंपर्क

आम आदमी पार्टी के दिल्ली कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम आज गंगोत्री विधानसभा के धनारी मंडल चुनाव कैंपेन के लिए पहुंचे. जहां पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

Updated on: 06 Feb 2022, 10:18 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के दिल्ली कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम आज गंगोत्री विधानसभा के धनारी मंडल चुनाव कैंपेन के लिए पहुंचे. जहां पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने लोगों से मिलकर कर्नल कोठियाल के लिए घर -घर जाकर डोर टू डोर प्रचार किया. इस दौरान गौतम जी ने बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ हिन्दू मुस्लिम करते रहने से विकास नही होता. उन्होंने कहा कि दोनों दल सिर्फ चुनाव मे ही हिन्दू मुस्लिम करते है इनको जातिवाद के अलावा और कोई राजनीति नहीं आती .आज उत्तराखंड में संसाधनों की कमी नहीं है ,सिर्फ एक दूरदर्शी सोच की जरूरत है.

यह भी पढ़ें : अब महंगे पेट्रोल-डीजल से मिलेगी मुक्ति, सिर्फ 60 रुपए प्रति लीटर में दौड़ेगी गाड़ी

 उन्होंने कहा कि पहले यंहा पर विकल्प की कमी थी, लेकिन इस समय आम आदमी पार्टी के रूप मे एक दूरदर्शी सोच वाले कर्नल कोठयाल जी हैं. जो प्रदेश के विकास और प्रदेश के नव निर्माण की बात करते हैं. कर्नल कोठियाल ने फौज में रहते हुए हजारों युवाओं को निशुल्क ट्रेनिंग देकर फौज में भर्ती करवाया है. साथ ही  सरकार बनाने के बाद वह लाखों युवाओं के सपनों को साकार करते हुए कई युवाओं को फौज में भर्ती भी करवाएंगे. उत्तराखंड आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहा है. इसलिए सबकुछ भूलकर मतदान के दिन आप के पक्ष में मतदान करो. ताकि कर्नल कोठियाल के रूप में आपको एक अच्छा नेता मिल सके.

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अबकी बार आम आदमी पार्टी को प्रदेश के विकास के लिए भारी मतों से विजई बनाएं और कर्नल कोठियाल को चुनाव में जीत दिलाएं ताकि वो उत्तराखंड नवनिर्माण कर सकें. आप की गारंटी यात्रा को मिले अपार समर्थन के बाद लग रहा है कि उत्तराखंड में बदलाव की बयार चल रही है. आने वाले दिनों में जनता विकल्प के रूप में आप को ही चुनेगी.