News Nation Logo

BJP प्रचार में लाएगी तेजी, आज उत्तराखंड में लॉन्च करेगी चुनाव थीम सॉन्ग

भाजपा के राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी (BJP Rajya Sabha MP Anil Baluni) ने इसकी जानकारी दी.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 30 Jan 2022, 11:18:53 AM
bjp1

उत्तराखंड में BJP प्रचार में लाएगी तेजी (Photo Credit: file photo)

highlights

  • भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने ट्विटर पर दी जानकारी
  • दावा किया जा रहा है कि देश के चुनावी इतिहास में इससे बेहतर थीम सॉन्ग अब तक नहीं बना 

नई दिल्ली:  

Uttarakhand Assembly Election 2022: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं।  कांग्रेस के बाद अब भाजपा भी उत्तराखंड में थीम सॉन्ग लॉन्च करने जा रही है. रविवार यानी आज दोपहर बाद भाजपा उत्तराखंड में थीम सॉन्ग लॉन्च (BJP will launch theme song) करेगी. उत्तराखंड से भाजपा के राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी (BJP Rajya Sabha MP Anil Baluni) ने इसकी जानकारी दी. भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने ट्विटर करते हुए कहा कि आज उत्तराखंड के लिए एक थीम सॉन्ग जारी होगा. उन्हें ऐसा प्रतीत होता है कि देश के चुनावी इतिहास में इससे बेहतर शायद ही कोई थीम सॉन्ग अब बना हो. बस आज दोपहर  तक सभी को इंतजार करना होगा. उत्तराखंड की जनता के लिए अत्यंत ही गर्व का पल.

गौरतलब है कि जैसे-जैसे उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान की तारीख करीब आ रही है, राजनीतिक पार्टियों उतनी ही तेजी से प्रचार-प्रसार को आगे बढ़ा  रही है. बीते दिनों कांग्रेस ने देहरादून में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सॉन्ग को लॉन्च किया था. कांग्रेस के गाने का विमोचन छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने किया था. वहीं आज 30 जनवरी को भाजपा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर अपना थीम सॉन्ग लॉन्च करने जा रही है. बता दें कि प्रदेश में एक चरण में 14 फरवरी को मतदान होना है.

First Published : 30 Jan 2022, 11:13:58 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.