News Nation Logo

इतना गुस्सा क्यों दीदी? बंगाल में BJP ने ममता के खिलाफ शुरू किया ये नया कैंपेन

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर तीखी जंग चल रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Mar 2021, 06:24:37 PM
mamta banerjee  1

सीएम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर तीखी जंग चल रही है. इस बीच भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान रैली के बाद मु्ख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ 'इतना गुस्सा क्यों दीदी' नामक नया कैंपेन शुरू किया है. बंगाल में कई सार्वजनिक समारोहों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गुस्से के इजहार को इस वीडियो में दिखाया गया है.  दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला था.

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि दीदी इतना गुस्सा क्यों? अब भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की इस पंचलाइन के माध्यम से ममता बनर्जी के खिलाफ 'इतना गुस्सा क्यों दीदी' कैंपेन शुरू किया है. इस कैंपेन के वीडियो की शुरुआत में प्रधानमंत्री मोदी 'दीदी इतना गुस्सा क्यों' जैसी पंचलाइन बोलते दिखते हैं. वीडियो में कई जगह ममता बनर्जी की तस्वीर है, वहीं युवाओं का एक ग्रुप पश्चिम बंगाल की हालत को तुकबंदी के जरिए बयां कर रहा है. 

वीडियो में युवाओं की टोली कुछ इन लाइनों के जरिए बंगाल की हालत को बयां कर रही है- दीदी गुस्सा नहीं, कुछ काम करो. नीले और सफेद रंग में रंग दिया कोलकाता, लेकिन कहीं पर परिवर्तन नजर नहीं आता. चप्पल आप हवाई पहनकर क्यों धोखा देती हो दीदी? बदलाव का ही रंग बदल गया तो दीदी गुस्सा क्यों? भारत ने अपना टीका बनाया, तो दीदी गुस्सा क्यों? धारा 370 हटी, तो दीदी गुस्सा क्यों? दुश्मन को घर में जाकर जो मारा, तो दीदी गुस्सा क्यों? बदला नहीं, बदलाव चाहिए.

ममता को बड़ा झटका, TMC के ये बड़े नेता हुए भगवाधारी

पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को सोमवार को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. इस बार सीट नहीं मिलने से नाराज टीएमसी विधायक रबींद्रनाथ भट्टाचार्य, जाटू लाहिरी, सोनाली गुहो, दिपेंदु बिस्वास, शीतल कुमार सरदार के अलावा इस बार टीएमसी से उम्मीदवार हुए सरला मुर्मू समेत कई अन्य बड़े नेता भगवाधारी हो गए हैं. भाजपा नेता दिलीप घोष, मुकुल राय और शुभेंदु अधिकारी की उपस्थिति में टीएमसी के इन बड़े दिग्गज नेताओं ने भाजपा ज्वाइन की है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Mar 2021, 06:24:37 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.