logo-image

बीजेपी का सपा पर करारा Video Attack... अखिलेश को करार दिया 'दंगेश'

इस वायरल हो रहे वीडियो वाले ट्वीट में लिखा गया है, '10 मार्च... 'सैफई के सुल्तान' उर्फ दंगेश' की 'लंका' का दहन सुनिश्चित है. इसीलिए महाराजजी आ रहे हैं'.

Updated on: 26 Feb 2022, 02:33 PM

highlights

  • बीजेपी की ओर से वीडियो में सपा पर तीखा हमला
  • वायरल हो रहे वीडियो में सपा शासन की पोल खोली

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) के अब तीन चरण बाकी बचे हैं. इसके साथ ही प्रचार अभियान तो चरम पर पहुंच चुका है. साथ ही बीजेपी और मुख्य विपक्षी दलों के बीच वीडियो वॉर भी तेज होता जा रहा है. इस कड़ी में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ऑफिस के ट्विटर हैंडल से जारी बीजेपी का तीखा वीडियो चर्चा में है. इस वीडियो में गाने के जरिये अखिलेश के गुंडाराज और दंगों की आग में झुलसते सूबे के लिए सपा शासन को जिम्मेदार ठहराया गया है. गौरतलब है कि एडीआर की रिपोर्ट के मुताबिक छठे चरण के चुनाव में सबसे ज्यादा दागी प्रत्याशी सपा की ओर से ही मैदान में उतारे गए हैं. 

इस वायरल हो रहे वीडियो वाले ट्वीट में लिखा गया है, '10 मार्च... 'सैफई के सुल्तान' उर्फ दंगेश' की 'लंका' का दहन सुनिश्चित है. इसीलिए महाराजजी आ रहे हैं'. वीडियो की शुरुआत ही होती है इन पंक्तियों के साथ, 'बुला रहे हैं गुंडे अखिलेश आइए. दंगों में फिर से यूपी में जलाइए.' इसके साथ ही मुजफ्फऱनगर दंगों का जिक्र भी वीडियो में किया गया है. जेपी के लक्ष्यों और सपनों को आधार बनाते हुए सपा को कठघरे में खड़ा किया गया. इसके अलावा सत्ता से बेदखल होने के बाद टोटी चोरी वाले घटनाक्रम को भी वीडियो में स्थान दिया गया है. यही नहीं, अपराधियों के सपा से संबंधों को याद दिलाने के लिए अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी का जिक्र भी किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः UP चुनाव: छठे चरण में भी करोड़पतियों का बोलबाला, अपराधी भी पीछे नहीं

माययोगीऑफिस के ट्विटर हैंडल से जारी इस वीडियो में सपा के शासनकाल में हुई छेड़खानी की घटनाओं को भी सामने लाया गया है. कहा गया है कि सपा आकर मनचलों को वापस सम्मान दिलाएगी. इसके साथ ही दागी प्रत्याशियों को लेकर सपा को कठघरे में खड़ा किया गया है. एक लिहाज से देखें तो रविवार को पांचवें चरण के मतदान से ऐन पहले बीजेपी ने वीडियो जारी कर सपा को अगेंस्ट द वॉल खड़ा कर दिया है. गौरतलब है कि सपा शासनकाल में हिंदुओं के पलायन और अपराधियों के बोलबाले पर बीजेपी सरकार पहले से ही सपा पर हमलावर है. अब इस वीडियो ने सूबे में चुनाव प्रचार को और तीखा बना दिया है.