News Nation Logo

BJP ने पंजाब के लिए 34 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, जानें किसे मिला टिकट

पंजाब में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार को पंजाब के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. पंजाब बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पंजाब में 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Jan 2022, 06:40:58 PM
Dushyant Gautam

पंजाब बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

पंजाब में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार को पंजाब के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. पंजाब बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पंजाब में 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी गई है. पंजाब चुनाव की तारीख बढ़ाने के लिए चुनाव आयोग का शुक्रिया है. उन्होंने कहा कि चन्नी भ्रष्टाचार में डूबे हैं और पंजाब सरकार भी भ्रष्टाचार में डूबी है. चन्नी ने पीएम पद की गरिमा का भी ध्यान नहीं रखा था.

पंजाब बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि पंजाब में जनता चकित करेगी. बीजेपी गठबंधन बहुत अच्छा काम करेगा. करतारपुर कॉरिडोर, अफगानिस्तान से सिख वापस, उड़ान स्किम में एयरपोर्ट, भटिंडा में एम्स. केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि पंजाब देश का प्राइड था, अब स्थिति देखिए. चन्नी राज में रेत की डकैती हो रही है. पंजाब में नशे की समस्या बहुत बड़ी है. 

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि पंजाब जैसी sensitive state में ऐसी छवि का आदमी CM बनेगा क्या? भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले 12 उम्मीदवारों को, अनुसूचित जाति समुदाय के लोगों को 8 टिकट, सिखों को 13 टिकट दिए गए हैं. सूची में डॉक्टर, वकील, खिलाड़ी, किसान, युवा, महिलाएं और पूर्व आईएएस हैं.

First Published : 21 Jan 2022, 05:28:38 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.