logo-image

JP नड्डा बोले- यूपी में गुंडाराज-माफियाराज समाप्त, क्योंकि योगी...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के बलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा है. जेपी नड्डा ने कहा कि समाज को बांटना, तोड़ना, लड़ाना ये ही सपा-कांग्रेस का काम है.

Updated on: 22 Feb 2022, 04:11 PM

highlights

  • नड्डा ने उत्तर प्रदेश के बलिया में जनसभा को किया संबोधित
  • समाज को बांटना, तोड़ना, लड़ाना ये सपा-कांग्रेस का काम : नड्डा
  • समाजवादी पार्टी के लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं : JP Nadda

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने उत्तर प्रदेश के बलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा है. जेपी नड्डा ने कहा कि समाज को बांटना, तोड़ना, लड़ाना ये ही सपा-कांग्रेस का काम है. लोगों को डराना, मुसीबत में डालना, जमीन कब्जा करना, पैसा वसूली करना यही इनका काम है. रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाने की ताकत सिर्फ भाजपा में है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई नेता, सपा का कोई नेता आकर ये नहीं कह सकता कि उसने लोगों के लिए इतने काम किए हैं. समाज को बांटना, भाई-भाई को लड़ाना, भय, आतंक फैलाना, अवैध कब्जे करना ही इनके काम है.

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं, खून की होली खेली थी. कांगेस पार्टी राम मंदिर के केस को अटकाती थी, भटकाती थी. आपने मोदी सरकार को चुना, उसके बाद सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया. आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. कोरोना काल में जब लॉकडाउन लगा था तब मोदी सरकार ने 20 करोड़ बहनों के जनधन खाते में 500-500 रुपये भेजे थे. साथ ही उज्ज्वला योजना के तहत उनके घरों में चूल्हा जल सका.

उन्होंने कहा कि पीएम आवास योजना के तहत 1.5 करोड़ से अधिक लोगों के पक्के आवास बने हैं. इस साल 80 लाख पक्के घर गरीबों के लिए बनेंगे. 100 साल पहले जब महामारी आती थी तब बीमारी से ज्यादा भुखमरी से लोग मरते थे. मोदी ने कोरोना महामारी के समय 80 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत देश के हर गरीब परिवार के घर राशन पहुंचाने का काम किया है.

नड्डा ने आगे कहा कि अखिलेश यादव ने कोरोना टीके के संदर्भ में उत्तर प्रदेश के लोगों को गुमराह किया, उन्हें भड़काया. उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता के साथ छल किया है और आज खुद टीका लगाकर घूम रहे हैं. इस टीके कारण की लोगों की जान बच सकी है. योगी के पहले उत्तर प्रदेश में माफियाराज था, गुंडाराज था. आज गुंडाराज और माफियाराज समाप्त हो गया है. हमने तय किया है कि देवबंद , मेरठ, रामपुर, आजमगढ़, कानपुर और बहराइच में एंटी टेररिस्ट कमांडो सेंटर बनाएंगे. अब कोई यूपी में आतंकवादी घटनाएं करने की हिम्मत नहीं कर पाएगा. क्या ऐसे लोगों के साथ यूपी सुरक्षित रह सकता है?

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी पिछले दिनों कह रही थीं कि आतंकवाद का मुद्दा फिजूल की बातें हैं. इनके पूज्य पिता राजीव गांधी की जीवन लीला आतंकवाद के कारण समाप्त हुई, तब भी इनकी ये सोच है. अखिलेश ने मुख्यमंत्री बनने के बाद आतंकवादी गतिविधियों के आरोपियों को जेल से रिहा करा दिया था. सपा और गुंडागर्दी ये एक साथ जुड़ा हुआ है. सपा का कार्यकर्ता गुंडा न हो ये संभव नहीं है, ये दोनों एक ही हैं. गुंडा शब्द तो हल्का शब्द है, ये तो आतंकवादियों के संरक्षक हैं.

जेपी नड्डा ने कहा कि सपा और गुंडा पर्यायवाची हैं. ये लोग जमीनों पर कब्जा करते थे, ये गरीबों को तंग करते थे, इनके समय में माताएं-बहनें सुरक्षित नहीं थीं. इस चुनाव में इन लोगों को मुंह तोड़ जवाब देना है. ये चुनाव विकास और विनाश में से एक को चुनने का है.