News Nation Logo

हरियाणा-महाराष्ट्र की धरती पर उतरे 'सितारे', BJP उम्मीदवार को जिताने के लिए मांगे वोट

चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले हरियाणा में फिल्म अभिनेता सन्नी देओल और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने रोड शो किया, वहीं महाराष्ट्र में गोविंद में रोड शो किया

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 19 Oct 2019, 04:36:25 PM
सन्नी देओल

हरियाणा:  

हरियाणा (Haryana) और महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Polls) के प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को सभी प्रमुख पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन परिणामों की झलक देखने को मिल गई. बीजेपी ने अपने 3 फिल्म स्टार को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतारा. वहीं इस तरह की कोई झलक कांग्रेस और इनेलो के तरफ से देखने को नहीं मिला. आखिरी दिन भी बीजेपी ने धुआंधार प्रचार से मतदाताओं का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. प्रचार शनिवार को खत्म हो गया. 21 अक्टूबर यानी सोमवार को मतदान किया जाएगा. मतों की गिनती 24 अक्टूबर को किया जाएगा. चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले हरियाणा में फिल्म अभिनेता सन्नी देओल और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने रोड शो किया. वहीं महाराष्ट्र में गोविंद में रोड शो किया.

अभिनेता से नेता बने गुरदास पुर (Gurdaspur) सांसद सन्नी देओल (Sunny Deol) ने ओम प्रकाश धनकर (Om Parkash Dhankar) के लिए प्रचार किया. वे बादली विधानसभा सीट (Badli assembly constituency) से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. सन्नी देओल ने रोड शो किया. मतदाताओं से ओमप्रकाश धनकर के पक्ष में वोट करने को कहा. वे फिल्मी स्टाइल में मतदाताओं से हाथ मिलाया. हाथ में गद्दा लेकर चल रहे थे. उन्हें एक झलक देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ गई.

वहीं दूसरी तरफ शनिवार को बीजेपी सांसद (BJP MP) हेमा मालिनी (Hema Malini) ने पानीपत में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार कृष्णा लाल पंवार (Krishan Lal Panwar) के लिए वोट मांगी. कृष्णा इसराना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने लोगों से हरियाणा में फिर से बीजेपी को जीताने के लिए आग्रह किया. ड्रीम गर्ल को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई थी.

अभिनेता गोविंदा (Govinda) ने महाराष्ट्र में बीजेपी उम्मीदवार चिनशुख मदनलाल संचेती (Chainsukh Madanlal Sancheti) के लिए प्रचार किया. मदन लाल मल्कापुर विधानसभा सीट (Malkapur assembly constituency) से चुनाव लड़ रहे हैं.

First Published : 19 Oct 2019, 04:36:03 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.