News Nation Logo

News Nation में बोले BJP सांसद मनोज तिवारी बोले- कुछ लोग बंगाल को बनाना चाहते हैं मिनी पाकिस्तान 

पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है. भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने न्यूज नेशन के देश की बहस शो में पश्चिम बंगाल में टीएमसी की गुंडागर्दी को उजागार किया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग बंगाल को मिनी पाकिस्तान बनाना चाहते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 30 Mar 2021, 10:53:44 PM
fire bihar

मनोज तिवारी बोले- कुछ लोग बंगाल को बनाना चाहते हैं मिनी पाकिस्तान (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है. भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने न्यूज नेशन के देश की बहस शो में पश्चिम बंगाल में टीएमसी की गुंडागर्दी को उजागार किया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग बंगाल को मिनी पाकिस्तान बनाना चाहते हैं. बंगाल की ये बहुत बड़ी सच्चाई है कि चुनाव प्रचार के बाद हम लोग टीएमसी के गुंडों की फब्तियां सुनते हैं. इस दौरान फब्तियां कसने वालों में सिर्फ ऐसे ही लोग होते हैं जो पश्चिम बंगाल का विभाजन चाहते हैं. ये लोग किसी भी मुद्दे पर मारपीट करने के लिए तैयार रहते हैं.

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने टीएमसी पर हमला करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की 60-70 फीसदी जनता के दिमाग में ऐसी विचारधारा बन चुकी है जो परिवर्तन चाहते हैं. मैं अभी-अभी खड़गपुर से लौटा हूं और कोलकाता में हूं. अगर हमें कैंपेन के दौरान केंद्रीय सुरक्षा नहीं मिली तो ये गारंटी नहीं है कि हम सुरक्षित वापस लौटेंगे कि नहीं. कई टीएमसी के समर्थक भी जो इस बात को नहीं मानने को तैयार थे वो भी इस बात से वाकिफ हो गए हैं.

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में मौका देखते ही आपकी गाड़ी तोड़ दी जा रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में एक बूढ़ी मां को सिर्फ इसलिए पीट-पीट कर मार दिया गया कि उसके बेटे ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. एक बहन का भाई जिसने बीजेपी ज्वाइन की तो उसके साथ रेप करके उसका क्षत-विक्षत शव कर दिया गया.

भाजपा सांसद ने एक वीडियो दिखाते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडे एक बीजेपी की टोपी लगाए हुए दुकानदार की बुरी तरह से पिटाई करते हैं, उसकी दुकान में तोड़फोड़ करते हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि ऐसे गुंडों को ईंधन कौन दे रहा है, इस गुंडा गर्दी के लिए इन्हें कौन छूट दे रहा है. पश्चिम बंगाल में एक ऐसा तबका है जो उसे पाकिस्तान बनाने की कोशिश कर रहा है.

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आगे कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सोनार बांग्ला बनेगा. ये किसी से छुपा हुआ नहीं है यहां पर बैठे सभी लोगों को पता है कि बंगाल में क्या हो रहा है. विचारधारा को लेकर वहां पर 135 लोगों की हत्या कर दी गई. पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों ने डर का माहौल बनाया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 10:28:22 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो