logo-image

CM केजरीवाल के सामने उम्मीदवार बदल सकती है BJP, सुनील यादव का कट सकता है टिकट : सूत्र

दिल्ली में विधानसभा का चुनाव लगातार अपना मौसम बदल रहा है. लड़ाई लगातार रोचक होती जा रही है. नामांकन के आखिरी दिन बीजेपी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नया प्रत्याशी उतार सकती है.

Updated on: 21 Jan 2020, 11:41 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में विधानसभा का चुनाव लगातार अपना मौसम बदल रहा है. लड़ाई लगातार रोचक होती जा रही है. नामांकन के आखिरी दिन बीजेपी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नया प्रत्याशी उतार सकती है. सोमवार को जारी हुई लिस्ट में बीजेपी ने सुनील यादव को प्रत्याशी बनाया है. लेकिन अब खबर है कि नई दिल्ली सीट से सुनील यादव का टिकट काटकर प्रत्याशी बदला जा सकता है. उनकी जगह किसी और को टिकट दे सकती है. बीजेपी प्रत्याशी सुनील यादव ने खुद मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए कहा है कि वह ही नई दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी हैं और वह नई दिल्ली से चुनाव लड़ेंगे. 

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन के लिए मंगलवार आखिरी दिन है. सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई बड़े नेता आज अपना नामांकन करेंगे. केजरीवाल सोमवार को ही नामांकन करने वाले थे. इसके लिए उन्होंने रोड शो भी किया था. लेकिन समय से वह निर्वाचन कार्यालय नहीं पहुंच पाए थे. जिसके कारण वह आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे. अंतिम समय में बीजेपी ने सुनील यादव और कांग्रेस ने रोमेश सब्बरवाल को मैदान में उतारा है.