logo-image

बीजेपी के इस सांसद ने कहा MP में पार्टी हारती है तो उसके जिम्मेदार होंगे शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आएंगे लेकिन उससे पहले ही बीजेपी में हार और जीत के श्रेय को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है.

Updated on: 10 Dec 2018, 01:42 PM

नई दिल्‍ली:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आएंगे लेकिन उससे पहले ही बीजेपी में हार और जीत के श्रेय को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है. वरिष्ठ बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद रघुनंदन शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यदि मध्य प्रदेश में बीजेपी हारती है तो उसके जिम्मेदार शिवराज सिंह चौहान होंगे. शर्मा ने साफ कहा कि 'माई के लाल...' जैसे शब्दों के इस्तेमाल से पार्टी को नुकसान हुआ.

उन्होंने कहा, 'लोगों का आक्रोश था कि सीएम ने इस प्रकार की बात कह दी कि कोई माई का लाल. इससे हमारा नुकसान तो हुआ है और लगता है कि यदि इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग नहीं होता तो 10-15 सीटें हमारी आती और ये अनिश्चितता की स्थिति नहीं बनती.'

रघुनंदन शर्मा ने कहा कि हमसे भी गलतियां होती हैं इसलिए एक्जित पोल भी गलत हो सकता है.हो सकता है कि वह गलत निकल जाए लेकिन वह उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता है. 200 सीट की बात छोड़िए. हम अगर पिछले चुनाव इतना ही सीट जीतते हैं तो हमारे लिए काफी है. अगर वह भी हमें नहीं मिलता तो भी बीजेपी को बहुमत प्राप्त होगा.आरक्षण को लेकर छिड़ी बहस के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने बयान दिया था कि कोई माई का लाल देश में आरक्षण खत्म नहीं कर सकता. शिवराज ने कहा था कि बाबा साहब अंबेडकर की बदौलत नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री और वे स्वयं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं.