logo-image

उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह को बीजेपी ने दिया टिकट

बीजेपी लीडर स्वाती सिंह को आगामी उत्तर प्रदेस चुनाव में लखनउ के सरोजनी नगर विधानसभा सीट से टिकट दिया गया है। इस बात की घोषणा बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने की।

Updated on: 30 Jan 2017, 12:48 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी लीडर स्वाति सिंह को आगामी उत्तर प्रदेस चुनाव में लखनउ के सरोजनी नगर विधानसभा सीट से टिकट दिया गया है। इस बात की घोषणा बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने की। स्वाति सिंह मायावती को गाली देने वाले यूपी बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी हैं।

स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह ने मायावती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके जवाब में बीएसपी के लोगों ने दयाशंकर की पत्नी और बेटी के लिए भी वैसी ही भाषा का प्रयोग कर बदला लिया था। उसके बाद स्वाति ने भी बीएसपी नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर बीजेपी ने दयाशंकर सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया था, लेकिन इसके बाद दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने गाली कांड में बीएसपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

और पढ़े: दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह होंगी यूपी BJP महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष

आपको बता दें कि यूपी 2017 विधानसभा को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां संभल कर क़दम रख रही  है ऐसे में बीजेपी का नया दांव कितना सटीक बैठता है ये तो आने वाला वक़्त ही तय करेगा।