logo-image

तेजस्वी यादव का संदेश- जीत के बाद RJD प्रत्याशी नहीं करेंगे ये काम

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रत्याशियों को एक संदेश भेजा है. उन्होंने अपने इस संदेश में कहा कि जब 10 नवंबर यानी मंगलवार को नतीजे सामने आएंगे तो राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी बेहत सरलता और सादगी का परिचय दें.

Updated on: 08 Nov 2020, 05:00 PM

नई दिल्‍ली:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रत्याशियों को एक संदेश भेजा है. उन्होंने अपने इस संदेश में कहा कि जब 10 नवंबर यानी मंगलवार को नतीजे सामने आएंगे तो राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी बेहत सरलता और सादगी का परिचय दें. साथ ही उन्होंने चुनाव परिणाम आने के बाद भी उम्मीदवार अपने क्षेत्र में जीत का जुलूस नहीं निकालेंगे.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बार आरजेडी के उम्मीदवार नहीं, बल्कि जनता जीत का जश्न मनाएगी. उन्होंने आगे कहा कि चुनाव नतीजों के दौरान उम्मीदवार अपने क्षेत्र में रहें और अपना सर्टिफिकेट लेने के बाद ही पटना का रुख करें. 

तेजस्वी ने नेताओं को यह भी हिदायत दी है कि जीत का कोई जुलूस न निकाला जाए, ताकि आम लोगों को कोई असुविधा न हो. तेजस्वी यादव का यह संदेश प्रत्याशियों तक पहुंचाने के लिए चार लोगों की टीम बनाई गई है, जिसमें सुनील सिंह, श्याम रजक, संजय यादव और जगदानन्द सिंह शामिल हैं. आपको बता दें कि करीब-करीब हर बड़े एग्जिट पोल में बिहार में महागठबंधन की बड़ी जीत का अनुमान जताया गया है.