News Nation Logo

Bihar Election : चिदंबरम बोले- लोग संदेश देंगे कि नौकरी, महंगाई मुख्य मुद्दे हैं

कई एक्जिट पोल में बिहार में राजद नीत महागठबंधन को सत्तारूढ़ राजग पर बढ़त दिखाए जाने के एक दिन बाद कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने कहा कि राज्य के लोग स्पष्ट संदेश देंगे कि वे नौकरी, भोजन, स्वास्थ्य सुविधाएं और महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर चिंतित हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Nov 2020, 11:18:58 PM
chidambaram

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:  

कई एक्जिट पोल में बिहार में राजद नीत महागठबंधन को सत्तारूढ़ राजग पर बढ़त दिखाए जाने के एक दिन बाद कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने रविवार को कहा कि राज्य के लोग स्पष्ट संदेश देंगे कि वे नौकरी, भोजन, स्वास्थ्य सुविधाएं और महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर चिंतित हैं.

कई एक्जिट पोल में शनिवार को राजद नीत महागठबंधन को बिहार में सत्तारूढ़ राजग पर बढ़त दिखाया गया, जबकि उनमें से तीन ने अनुमान जताया कि ‘महागठबंधन’ को स्पष्ट बहुमत मिलेगा, जिसने तेजस्वी यादव को अपना मुख्यमंत्री का चेहरा पेश किया है.

अधिकतर एक्जिट पोल में यह भी अनुमान जताया गया है कि 243 सदस्यीय विधानसभा में राजद सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरेगी, जबकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जद (यू) के सीटों में काफी कमी आएगी. चिदंबरम ने कहा कि मोदी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) मानते हैं कि वह हर चुनाव को हिंदुत्व, राम मंदिर, पुलवामा, अनुच्छेद 370 को समाप्त करना, सीएए और हर विपक्षी दल तथा विपक्षी नेता को देश विरोधी बताकर जीत लेंगे.

उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि मेरा मानना है कि बिहार के लोग स्पष्ट संदेश देंगे कि वे नौकरियों, भोजन, स्वास्थ्य सुविधाओं, महंगाई, किसानों के लिए उचित मूल्य, आधारभूत ढांचे और औद्योगिक विकास को लेकर ज्यादा चिंतित हैं. क्या प्रधानमंत्री उनकी आवाज सुनेंगे? बिहार विधानसभा के लिये तीन चरणों में संपन्न मतदान के बाद दस नवंबर को मतों की गिनती होगी.

First Published : 08 Nov 2020, 11:17:49 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.