logo-image

Bihar Election: पूर्णिया में बोले जेपी नड्डा- अगर नट-बोल्ड ढीले हुए तो...

Bihar Election 2020: बिहार में सोमवार शाम बजे पहले चरण का चुनाव का प्रचार थम गया है. बिहार के 16 जनपदों में 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान होगा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने पूर्णिया में जनसभा को संबोधित किया.

Updated on: 26 Oct 2020, 06:18 PM

नई दिल्‍ली:

Bihar Election 2020: बिहार में सोमवार शाम बजे पहले चरण का चुनाव का प्रचार थम गया है. बिहार के 16 जनपदों में 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान होगा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने पूर्णिया में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों की विकास की आकांक्षा को पूर्ण करने का काम किसी ने किया है तो वो NDA की सरकार ने किया है, नरेंद्र मोदी ने किया है, नीतीश ने किया है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने ने बिहार के विकास के लिए 1.25 लाख करोड़ रुपये का पैकेज दिया था. प्रधानमंत्री ने 1.25 लाख करोड़ रुपये से विकास कार्य कराए ही, साथ ही 40 हजार करोड़ रुपये भी बिहार के विकास के लिए दिए.
 
उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में बिहार में विकास की नई कहानी लिखी जा रही है, लेकिन अगर उसके नट-बोल्ड ढीले हुए तो विकास की गाड़ी धीमी हो जाएगी. इसलिए प्रजातंत्र में आपको अपनी जिम्मेदारी संभालनी होगी. आयुष्मान भारत योजना से करीब 55 करोड़ गरीबों को गंभीर बीमारी के इलाज के लिए हर वर्ष 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य का कवर नरेंद्र मोदी की सरकार ने दिया है

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि अराजकता से चली पार्टी आरजेडी का आजकल माले के साथ समझौता हुआ है. माले ने स्वयंसेवकों को, रामभक्तों को मारा था. इन विध्वंसकारी लोगों के साथ अराजकता से चली पार्टी के लोग मिल गए हैं, और उनके साथ मिली है कांग्रेस पार्टी.