logo-image

Bihar Election: देवेंद्र फडणवीस बोले- बिहार में NDA की सरकार अच्छा काम कर रही, लेकिन...

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. इसी क्रम में भाजपा बिहार चुनाव के प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बिहार के दौरे हैं.

Updated on: 11 Sep 2020, 05:24 PM

नई दिल्‍ली:

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. इसी क्रम में भाजपा बिहार चुनाव के प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बिहार के दौरे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में 15 साल की चुनौती, मगर चुनाव हम जीत जाएंगे, क्योंकि सभी लोग इस विकास के पीछे मोदी जी को देख रहे हैं.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को पटना में भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव सिर पर है और पार्टी ने मुझे यहां काम करने का मौका दिया है. बिहार में एनडीए की सरकार अच्छा काम कर रही है. सभी सरकार के सामने चुनौतियां होती हैं, लेकिन उनका सामना कैसे करते हैं ये काफी महत्वपूर्ण है.

उन्होंने आगे कहा कि इस कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो पैकेज दिया, उससे सभी देशवासियों को फायदा होगा. बिहार को वही सरकार आगे ले जा सकती है जो पीएम मोदी के साथ कदम-से-कदम मिलाकर चलेगी, ना कि बंगाल की तरह जहां की मुख्यमंत्री केंद्र से तालमेल नहीं रखती है और वहां गरीब और किसानों को नुकसान होता है.

देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर निशाना, बोले- दाऊद का घर छोड़ दिया और कंगना का तोड़ दिया

कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी का बुलडोजर चलने का मामला सियासी रूप ले चुका है. इस मामले को लेकर बीजेपी ने शिवसेना पर जमकर हमला बोला है. अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. फडणवीस ने कहा है कि दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ा जाता, जबकि कंगना का घर तोड़ दिया जा रहा है.

फडणवीस ने कहा कि शिवसेना बीजेपी पर कंगना को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही है जबकि कंगना रनौत के मामले को शिवसेना ने हद से ज्‍यादा तूल दिया है. उन्होंने कहा कि कंगना कोई बड़ी नेता नहीं है. आप (शिवसेना) दाऊद का घर तो तोड़ने गए नहीं लेकिन आपने उसका बंगला तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर लोगों का कंगना को लगातार समर्थन मिल रहा है.