News Nation Logo

BREAKING

Banner

सीएम योगी आदित्यनाथ 28-29 अक्टूबर को बिहार में गजरेंगे, देखें पूरा कार्यक्रम 

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण की 71 सीटों पर 28 अक्टूबर यानी बुधवार को मतदान डाले जाएंगे तो वहीं दूसरे दौर का चुनाव प्रचार भी शुरू हो जाएगा.

Written By : रतिश त्रिवेदी | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Oct 2020, 10:54:40 PM
cm yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण की 71 सीटों पर 28 अक्टूबर यानी बुधवार को मतदान डाले जाएंगे तो वहीं दूसरे दौर का चुनाव प्रचार भी शुरू हो जाएगा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 और 29 अक्टूबर को बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. 

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को लखनऊ से सुबह नौ बजे पटना के लिए उड़ान भरेंगे. मुख्यमंत्री योगी की पहली जनसभा सीवान के गोरियाकोठी विधानसभा में सुबह साढ़े 11 बजे होगी. सीवान के बाद यूपी के सीएम दोपहर 1 बजे पूर्वी चम्पारण में जनसभा करेंगे. उनकी तीसरी जनसभा पश्चिमी चम्पारण में प्रस्तावित है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 3 बजे तीसरी जनसभा पश्चिमी चम्पारण के चनपटिया विधानसभा में करेंगे. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 अक्टूबर को भी चुनावी जनसभा करेंगे. उनकी पहली जनसभा सुबह 11 बजे सीवान के दरौंदा में प्रस्तावित है. वैशाली जिले की लालगंज विधानसभा में योगी की अगली जनसभा दोपहर साढ़े 12 बजे होगी. वैशाली में जनसभा करने के बाद सीएम योगी मधुबनी जाएंगे. मधुबनी के झंझारपुर विधानसभा में दोपहर 2.30 बजे सीएम योगी की जनसभा प्रस्तावित है.  

झंझारपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम योगी दरभंगा रवाना होंगे और फिर वहां से लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे.

First Published : 27 Oct 2020, 10:54:40 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो