logo-image

Bihar Election: CM योगी बोले, NDA की सरकार बनाएंगे तो हम ये काम करेंगे

Bihar Assembly Election 2020 : बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर प्रचार-प्रसार जोरों पर है. भाजपा ने एनडीए की जीत पक्की करने के लिए बिहार की धरती पर कई स्टार प्रचारकों को उतार दिया है.

Updated on: 20 Oct 2020, 04:13 PM

नई दिल्‍ली:

Bihar Assembly Election 2020 : बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर प्रचार-प्रसार जोरों पर है. भाजपा ने एनडीए की जीत पक्की करने के लिए बिहार की धरती पर कई स्टार प्रचारकों को उतार दिया है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मंगलवार को रोहतास के काराकाट में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले बिहार के युवाओं को पहचान छिपाना पड़ता था. अब पाकिस्तान के आतंकी जुर्रत नहीं कर सकते, क्योंकि भारत का जवान उन्हें घुसकर मारेगा. भारत के अंदर मोदी जी के नेतृत्व में एक ही नारा लग रहा है एक भारत, श्रेष्ठ भारत. बिहार के लोग हमसे कहते थे कि "राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, क्या तारीख़ भी बताएंगे"?

उन्होंने आगे कहा कि मित्रों 5 अगस्त को ये भी काम हो गया, बिहार में एनडीए की सरकार बनाएंगे तो हम भगवान राम के दर्शन भी करवाएंगे. अब तो किसी को संदेह नहीं है. भाजपा सरकार ही राष्ट्र कल्याण कर रही है. इस कोरोना के आगे दुनिया की बड़ी-से-बड़ी ताकतें पस्त हो गईं, लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने कोरोना से मजबूती से लड़ा है. 
 
सीएम योगी ने आगे कहा कि राजद और कांग्रेस की मंशा को पूरा नहीं होने देना है, आज पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में 95 फीसदी नक्सलवाद समाप्त हुआ है. बिहार में एनडीए के अधिकृत उम्मीदवारों भारी मतों के साथ जिताना है. जय जय श्रीराम...