News Nation Logo
Banner

Bihar Election 2020: RJD नेता का बड़ा खुलासा, कहा- लालू प्रसाद यादव से होती है रोज बात

हार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी नेता कमलेश शर्मा ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद यादव से उनकी बात रोजाना होती है. कमलेश शर्मा गया के टेकारी से स्वघोषित आरजेडी प्रत्याशी हैं जो पहले गया युवा जेडीयू जिलाध्यक्ष हुआ करते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 21 Sep 2020, 11:13:40 AM
lalu prasad yadav

Lalu Prasad Yadav (Photo Credit: (फाइल फोटो))

पटना:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) होने वाले है और ऐसे में यहां नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गया है. आरजेडी और जेडीयू लगातार एक-दूसरे पर हमलावर हो रही हैं. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया था कि लालू प्रसाद यादव जेल से रोज अपने कार्यकर्ताओं और प्रत्याशी से बात करते हैं. इन आरोपों को खारिज करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सबूत भी मांगे थे.

लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी नेता कमलेश शर्मा ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद यादव से उनकी बात रोजाना होती है. कमलेश के मुताबिक, लालू फोन कर कार्यक्रमों की तस्‍वीरें मांगते हैं. उन्‍हें कार्यक्रमों की तस्‍वीरें भेजी जाती हैं। वे फोन पर बाहर के लोगों से संपर्क में रहते हैं.

और पढ़ें: पीएम मोदी आज बिहार को देंगे 14 हजार करोड़ की सौगात

बता दें कि कमलेश शर्मा गया के टेकारी से स्वघोषित आरजेडी प्रत्याशी हैं जो पहले गया युवा जेडीयू जिलाध्यक्ष हुआ करते थे. कमलेश ने 16 दिन पहले ही यानी 5 सितंबर को RJD की सदस्यता ली थी. उनको खुद लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने RJD की सदस्यता दिलाई थी. इसके बाद जेडीयू नेता डॉ अजय आलोक ने लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला हैं.  उन्होंने कहा कि लालू यादव जेल में एक दो नहीं बल्कि चार मोबाइल फोन इस्तेमाल करते हैं और रोज लोगों बात भी करते हैं. 

चारा घोटाला में जेल की सजा काट रहे लालू के फोन पर बाहरी दुनिया से संपर्क के आरजेडी नेता के ही खुलासे के बाद राजनीति गर्म हो गई है. जेडीयू नेता व मंत्री नीरज सिंह ने कहा है कि लालू आदतन अपराधी व 420 हैं. जिस व्‍यक्ति से उनकी बातचीत सामने आई है और वह बड़ा ठेकेदार है. झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने लालू को जेल नहीं, ऐशगाह में रखा है, जहां उन्‍हें तमाम सुविधाएं दी जा रहीं हैं. यह वहां की सरकार की निर्लज्‍जता की हद है.

First Published : 21 Sep 2020, 10:59:22 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो