News Nation Logo
Banner

Bihar Election: सुशांत सिंह मामले को लेकर कांग्रेस ने JDU-BJP पर साधा निशाना, लगाया ये बड़ा आरोप

कांग्रेस (Congress) ने सोमवार को आरोप लगाया कि सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और भाजपा बाढ़ एवं कोरोना वायरस संक्रमण से परेशान राज्य की जनता का ध्यान भटकाने के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में राजनीति कर रहे हैं.

Bhasha | Updated on: 07 Sep 2020, 04:30:03 PM
randeep singh surjewala

रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) ने सोमवार को आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और भाजपा बाढ़ एवं कोरोना वायरस संक्रमण से परेशान राज्य की जनता का ध्यान भटकाने के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput) की मौत के मामले में राजनीति कर रहे हैं तथा इनके पास सिर्फ सुशांत और रिया चक्रवर्ती का एजेंडा है.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने यह दावा भी किया कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने भाजपा के इशारे पर मुंबई को पीओके बताने वाला ‘अशोभनीय’ बयान दिया है. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि बिहार की जनता आज बाढ़ और कोरोना से पीड़ित है. रोजगार और रोटी के लिए लोग धक्के खा रहे हैं. नीतीश कुमार और भाजपा के पास इसका कोई जवाब नहीं है. ये सरकार शासन की जिम्मेदारी और जवाबदेही से पीठ दिखाकर भाग गई है.

सुरजेवाला ने दावा किया कि अब ध्यान भटकाने के लिए इनके पास सिर्फ सुशांत राजपूत और रिया चक्रवर्ती से जुड़ा एजेंडा है. इस मामले का सिर्फ राजनीतिकरण किया जा रहा है. कंगना और शिवसेना नेताओं के बीच की जुबानी जंग पर कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की आप कितनी भी आलोचना करें, लेकिन वो आपके आलोचना करने के अधिकार की रक्षा करेगी. यही महाराष्ट्र की हमारी गठबंधन सरकार का भी सिद्धांत है.

उनहोंने आगे कहा कि अभिनेत्री भाजपा और मोदी के एजेंडे को लेकर चल रही हैं. इसके बावजूद उनके लिए उचित सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी. सुरजेवाला ने कहा कि देश की वित्तीय राजधानी मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) कहना अनुचित, असत्य और अशोभनीय है. कोई भी तार्किक व्यक्ति इसे स्वीकार नहीं कर सकता. इस तरह के बयानों को हम खारिज करते हैं.

First Published : 07 Sep 2020, 04:30:03 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो