News Nation Logo

नादिया रैली में पहुंची भीड़ को देखकर PM मोदी ने 'दीदी' पर साधा निशाना

रैली में आई भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता है. उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन ईश्वर का ही एक और रूप है. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी को ये बात समझ में नहीं आती है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 10 Apr 2021, 05:10:01 PM
pm modi crowd

पीएम मोदी (Photo Credit: एएनआई ट्विटर)

highlights

  • पीएम मोदी का नदिया रैली में 'दीदी' पर हमला
  • नदिया रैली की भीड़ पर PM ने ममता पर साधा निशाना
  • पीएम ने कहा जनता जनार्दन भी ईश्वर का रूप हैं

नादिया:  

पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान मचा हुआ है इस बीच आज वहां पर चौथे चरण का चुनाव जारी है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने नादिया रैली में आई भीड़ को देखकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. रैली में आई भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता है. उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन ईश्वर का ही एक और रूप है. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी को ये बात समझ में नहीं आती है. उन्होंने आगे कहा कि आज दीदी ईवीएम मशीन को गाली दे रही हैं, चुनाव आयोग को गाली दे रही हैं, केंद्रीय वाहिनी को गाली दे रही हैं. यहां तक कि वो अपनी ही पार्टी के पोलिंग एजेंटों को भी नहीं छोड़ रही है. 

चौथे चरण में कुल 44 सीटों पर वोटिंग हो रही है. पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नदिया के कृष्णा नगर में जनसभा को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि यहां के कण-कण में हमारी आस्था, हमारे दर्शन, हमारे अध्यात्म की गाथाएं हैं. भाजपा देश का एकमात्र दल है जिसे वैचारिक ऊर्जा पश्चिम बंगाल की मिट्टी से मिलती रही है. प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आशीर्वाद से भाजपा अस्तित्व में आई है. आज भाजपा का सौभाग्य है कि बंगाल की इस मिट्टी की सेवा करने का अवसर, बंगाल के लोग हमें देने जा रहे हैं. दशकों के लंबे इंतजार के बाद बंगाल में आशोल पोरिबोरतोन का महायज्ञ शुरू हुआ है. ये महायज्ञ तुष्टिकरण करने वालों, टोलाबाजी करने वालों, बंगाल की महान जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा.

यह भी पढ़ें :कूच बिहार में मतदान के दिन भड़की हिंसा पर CRPF ने खुद को दिया क्लीनचिट, बंगाल ADGP ने बताई पूरी कहानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार, बंगाल को नया राजनीतिक वातावरण देगी. सरकार के फैसले सरकार तय करेगी तोलाबाज नहीं, प्रशासन के फैसले प्रशासन लेगा, तोलाबाज नहीं, पुलिस के फैसले, पुलिस करेगी, तोलाबाज नहीं, इस बार बैसाख की आंधी, टीएमसी सरकार और उसके गुंडों को भी उड़ा कर ले जाएगी.

यह भी पढ़ेंःजांच और टीकाकरण के लिए पर्याप्त संसाधन, सामूहिक प्रयासों से कोरोना पर काबू: CM योगी

उन्होंने आगे कहा कि दीदी के साथी अनुसूचित जाति के लोगों को गाली दे रहे हैं. दीदी इतनी हताश हो चुकी हैं कि वो बंगाल के मतदाताओं को बदनाम कर रही हैं. चुनाव में हार निश्चित देख दीदी अब अपने पुराने खेल पर उतर आई है. लोकतंत्र के उत्सव में भी दीदी आप माताओं-बहनों के आंसू गिरने की वजह बन रही हैं. आपकी दुर्नीति ने बंगाल का ये हाल कर दिया है. केंद्रीय वाहिनी पूरे देश में चुनाव करवाती है, निष्पक्ष चुनाव करवाती है.

First Published : 10 Apr 2021, 05:06:43 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.