News Nation Logo

विधानसभा चुनाव 2022: PM मोदी आज अल्मोड़ा, कासगंज में करेंगे रैलियां

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अनुसार, जो दोनों राज्यों में सत्ता में है, प्रधानमंत्री क्रमशः दोपहर 12 बजे और दोपहर 2:25 बजे अल्मोड़ा और कासगंज की रैलियों को संबोधित करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 11 Feb 2022, 06:58:22 AM
Narendra Modi

Narendra Modi (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान के साथ पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होने के एक दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के अल्मोड़ा और उत्तर प्रदेश के कासगंज में शारीरिक चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी ने गुरुवार रात को ट्वीट करते हुए कहा, आज के स्नेह के लिए यूपी, उत्तराखंड और गोवा के लोगों को धन्यवाद. 11 फरवरी को अल्मोड़ा और कासगंज में रैलियों को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने नेहरू पर फिर साधा निशाना, गोवा की आजादी में देरी के लिए ठहराया जिम्मेदार

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अनुसार, जो दोनों राज्यों में सत्ता में है, प्रधानमंत्री क्रमशः दोपहर 12 बजे और दोपहर 2:25 बजे अल्मोड़ा और कासगंज की रैलियों को संबोधित करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उत्तर प्रदेश में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. शाह बरेली में दो और शाहजहांपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. बरेली में कार्यक्रम जहां दोपहर 12 बजे और दोपहर 1:30 बजे होंगे, वहीं शाहजहांपुर कार्यक्रम दोपहर 3:15 बजे शुरू होगा. इस बीच गुरुवार को पीएम मोदी ने यूपी के सहारनपुर, उत्तराखंड के श्रीनगर और गोवा के मापुसा में रैलियों को संबोधित किया. सहारनपुर रैली इस चुनावी मौसम में उत्तर प्रदेश में उनकी पहली शारीरिक रैली थी. 

First Published : 11 Feb 2022, 06:51:49 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.