logo-image

Assembly Election Result 2023: आचार्य प्रमोद ने कांग्रेस की हार को लेकर बताई वजह, कहा- सनातन का श्राप पार्टी को ले डूबा

Assembly Election Result 2023: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पार्टी की करारी हार को लेकर दो कारण बताए, कहा- सनातन को लेकर जब तक कांग्रेस विरोध करती रहेगी, तब तक परिणाम ऐसे की सामने आएंगे. 

Updated on: 03 Dec 2023, 01:50 PM

नई दिल्ली:

Assembly Election Result 2023:  चार राज्यों में मतगणना जारी है. मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा में मतों की गिनती हो रही है. रुझाने में मध्‍यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा आगे चल रही है. वहीं तेलंगाना में कांग्रेस आगे है. इसके लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि सनातन का श्राप कांग्रेस को ले डूबा. कांग्रेसी नेता आचार्य कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस लगातार सनातन धर्म का विरोध करती रही है, वह हिंदू धर्म के खिलाफ लगातार चुनाव लड़ती रही है. पार्टी जातीय राजनीति को मेन मुद्दा बना रही थी. इस देश को ये स्वीकार नहीं है. आचार्य प्रमोद ने कहा ​कि कांग्रेस जब तक सनातन का विरोध करती रहेगी तब तक वह हारती रहने वाली है.


ये भी पढ़ें: Election Result 2023: छत्तीसगढ़ में भी भाजपा को बहुमत मिलना माना जा रहा तय, लगातार पिछड़ रही कांग्रेस

कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का कहना है कि सनातन का विरोध देश को स्वीकार नहीं है. कांग्रेस जब तक सनातन का विरोध करेगी, तब तक हार उसकी निश्चित रहने वाली है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे प्रचार में सनातन धर्म का विरोध किया है. हिंदू धर्म के खिलाफ चुनाव लड़ी.  जातीय राजनीति को मुद्दा बनाकर रखा. ये देश को स्वीकार नहीं है. मीडिया से बातचीत के दौरान आचार्य प्रमोद ने कहा कि कांग्रेस जब तक सनातन का विरोध करती रहेगी. तब तक हारती रहेगी.

आचार्य प्रमोद ने कहा, कांग्रेस को देश में चुनाव जीतने के लिए महात्मा गांधी के रास्ते पर चलना ही होगा. वहीं कांग्रेस काल मार्क्‍स के रास्ते पर निरंतर चल रहा है. उसे अपनी परिपाटी को बदलना ही होगा.