logo-image

हरियाणा चुनावः मेरा मसीहा ही मेरा कातिल है, अशोक तंवर ने कांग्रेस पर ऐसे निकाली भड़ास

हरियाणा विधानसभा इलेक्शन (Haryana Assembly Elections 2019) के ठीक पहले हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) को बड़ा झटका लगा है.

Updated on: 05 Oct 2019, 05:16 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा विधानसभा इलेक्शन (Haryana Assembly Elections 2019) के ठीक पहले हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के नेता अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने कांग्रेस (Congress Party) से इस्तीफा (Resign) दे दिया है. इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर हमला बोला है.

यह भी पढ़ेंःराज ठाकरे की पत्नी शर्मिला ठाकरे कार हादसे में घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

अशोक तंवर ने कहा, पिछले 5 साल से मैं हरियाणा में खून पसीना बहा रहा हूं. हरियाणा में कुछ लोग कांग्रेस को मार रहे हैं, लेकिन मैंने बचाने का काम किया. आज कहीं-न-कहीं सिस्टम में दम घुटता जा रहा था उसमें संजय निरुपम और अजय कुमार भी हैं. कांग्रेस में ही कुछ लोग ऐसे हैं जो कांग्रेस को भारत मुक्ति करने में लगे हैं. असली लड़ाई कांग्रेस के भीतर है.

उन्होंने आगे कहा, सिस्टम में जो लोग हैं वे पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं. जब चुनाव होता है तो प्रकट हो जाते हैं और बाकी समय विदेशों में घूमते रहते हैं. 20 दिन बाद हरियाणा का रिजल्ट आएगा मैं देख लूंगा कि वो कितने बड़े नेता हैं. जब हद सारी पार हो गई तो मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया. मेरे साथियों के साथ अन्याय हुआ है. बड़े दुख से कांग्रेस पार्टी छोड़ रहा हूं.

यह भी पढ़ेंःमहंगाई डायन : प्‍याज तो रुला ही रहा था, अब टमाटर भी दिखाने लगा नखड़े

अशोक तंवर ने कहा, मैं किसी दूसरी पार्टी में नहीं जा हूं. बीजेपी (BJP) सहित कई दलों से ऑफर था, लेकिन मैं कहीं नहीं जा रहा हूं. राहुल गांधी की टीम को साजिश के तहत मारा जा रहा है. मैं इस चुनाव में डॉक्टर की भूमिका में रहूंगा. मैं लोगों की मरोड़ निकालूंगा. मेरा मसीहा ही मेरा कातिल है.

बता दें कि विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में टिकट बंटवारे के बाद से अशोक तंवर के गुट हुड्डा गुट से नाराज चल रहे थे. अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने गुरुवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने हुड्डा गुट पर जमकर निशाना साधा था. तंवर ने बताया कि उन्होंने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख कांग्रेस (Congress) की सभी कमेटियों से इस्तीफा दे दिया है. कांग्रेस ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी, लेकिन लिस्ट में अशोक तंवर और कुमारी शैलजा का नाम नहीं था. अशोक तंवर को इस चुनाव में टिकट नहीं दिया गया.