logo-image

बंगाल: पूर्व क्रिकेटर और BJP प्रत्याशी अशोक डिंडा पर हमला, कार पर पथराव

West Bengal Assembly Election : पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण मतदान के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार को थम गया है, लेकिन इस बीच क्रिकेटर से नेता बने अशोक डिंडा (Ashok Dinda ) ने आरोप लगाया कि उनकी कार पर हमला किया गया है.

Updated on: 30 Mar 2021, 06:54 PM

नई दिल्ली:

West Bengal Assembly Election : पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण मतदान के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार को थम गया है, लेकिन इस बीच क्रिकेटर से नेता बने अशोक डिंडा (Ashok Dinda ) ने आरोप लगाया कि उनकी कार पर हमला किया गया है. उन पर यह हमला उस वक्त किया गया जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे. पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर अशोक डिंडा भाजपा के टिकट से चुनाव भी लड़ रहे हैं. मोयना से भाजपा उम्मीदवार अशोक डिंडा (BJP candidate) पर अज्ञात लोगों की ओर से हमला किया गया है. 

पश्चिम बंगाल के मोयना में प्रचार के दौरान अशोक डिंडा की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है. इस हमले में अशोक डिंडा को हल्की चोट आई है. हमले को लेकर अशोक डिंडा ने ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी पोस्ट किया है.

अमित शाह बोले- ममता दीदी की हार से पूरे बंगाल में होगा परिवर्तन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए हाई प्रोफाइल निर्वाचन क्षेत्र नंदीग्राम में मंगलवार को बड़ा रोड शो किया. फूलों और भाजपा के झंड़ों से सजे रथ पर खड़े शाह ने पूर्व मिदनापुर विधानसभा क्षेत्र में बेथुरिया और रायपाड़ा के बीच चार किलोमीटर के रास्ते पर उमड़ी भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. उनके साथ टीएमसी से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी भी थे. रोड शो को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. ‘जय श्री राम’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ और ‘अमित शाह जिंदाबाद’ के नारों के बीच यह रोड शो तंग गलियों से गुजरा.

रोड शो में कई लोगों को वीडियो बनाते और सेल्फी खींचते देखा गया. रोड शो में उमड़ी भीड़ को देख अमित शाह काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि जो अभूतपूर्व उत्साह रोड शो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है, इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े मार्जिन के साथ भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि यहां जो लोगों और कार्यकर्ताओं से बात हुई तो सबका मानना है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, लेकिन पूरे बंगाल में परिवर्तन का सरल रास्ता है कि यहां नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो.

शाह ने कहा कि जहां ममता दीदी निवास करती हैं उसके 5 किमी दायरे के अंदर ही एक बलात्कार की घटना घटी. महिला सुरक्षा की बात करने वाली ममता दीदी को मैं पूछना चाहता हूं कि जब आप नंदीग्राम में हो उस समय ऐसी घटना होती है तो बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा?