logo-image

अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंडी महिलाओं को संदेश, ये योजनाएं कराएंगे शुरू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने कल उत्तराखंड के युवाओं को संदेश देने के बाद आज उत्तराखंड की महिलाओं के लिए संदेश जारी किया. उन्होंने प्रदेश की सभी महिलाओं को नमस्कार बोलते हुए कहा कि महंगाई बहुत बढ़ गई है,

Updated on: 10 Feb 2022, 06:07 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने कल उत्तराखंड के युवाओं को संदेश देने के बाद आज उत्तराखंड की महिलाओं के लिए संदेश जारी किया. उन्होंने प्रदेश की सभी महिलाओं को नमस्कार बोलते हुए कहा कि महंगाई बहुत बढ़ गई है, और सबसे ज्यादा तकलीफ महिलाओं को होती है. घर को महिलाएं ही चलाती हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो आपके घर की हर 18 साल से ऊपर की महिला को उसके बैंक अकाउंट में हर महीने हजार रुपए डाले जाएंगे. ताकि आपको छोटे-छोटे खर्चों के लिए किसी के सामने मुंह नहीं देखना पड़ेगा. इसलिए विकास के लिए आप को अपना वोट दें. ताकि उत्तराखंड का चहुंमुखी विकास हो सके.

यह भी पढ़ें : PM Kisan: इन किसानों की अटक जाएगी 11वीं किस्त, सरकार ने कि ये प्लानिंग

उन्होंने कहा कि इस योजना से यह लाभ होगा कि महिलाओं को किसी से पैसे नहीं मांगने पड़ेंगे. हमारी सरकार बनी तो आपकी बिजली भी फ्री करेंगे. बच्चों के लिए शानदार सरकारी स्कूल बनाएंगे. उनकी शिक्षा फ्री करेंगे. आपके परिवार का अच्छा और मुफ्त इलाज करेंगे. ये सब मिलाकर पांच साल में हर परिवार को कम - से - कम सीधे - सीधे दस लाख रुपए का फायदा होगा. उन्होंने आगे कहा कि आज तक कांग्रेस ने उत्तराखंड में दस साल राज किया. बीजेपी ने भी दस साल राज किया. दस साल कम नहीं होते. एक बार और अगर इन पार्टियों को वोट दोगे, तो ये कुछ नया नहीं करने वाले.

इस बार एक नई पार्टी को ट्राई करके देखिए. नई पार्टी, नए चेहरे, नई सोच, नए आइडियाज. हमने दिल्ली में इतना अच्छा काम किया. एक मौका मिलेगा तो उत्तराखंड में भी करेंगे. उत्तराखंड में पहली बार एक ईमानदार सरकार बनाएंगे. पांच साल में हम इतना काम करेंगे कि आप बाकी सारी पार्टियों को भूल जाएंगे. उन्होंने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि 14 फरवरी को झाड़ू का बटन दबाकर, आम आदमी पार्टी की सरकार बनाइए.