logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

22 फरवरी को गोरखपुर में होगी अरविंद केजरीवाल की सभा: आप

यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने प्रचार का आगाज कर दिया है. आप संयोजक पहली सभा गोरखपुर में 22 फरवरी को करने जा रहे हैं. पहली बार विधानसभा के चुनावी मैदान में आगाज दे रही आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को उतारने के बाद उनके लि

Updated on: 18 Feb 2022, 06:30 PM

नई दिल्ली :

यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने प्रचार का आगाज कर दिया है. आप संयोजक पहली सभा गोरखपुर में 22 फरवरी को करने जा रहे हैं. पहली बार विधानसभा के चुनावी मैदान में आगाज दे रही आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को उतारने के बाद उनके लिए प्रचार में ताकत झोंक दी है. दिल्ली और पंजाब के आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता स्टार प्रचार के रूप में यूपी में आ चुके हैं और विभिन्न जिलों के प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं, रोड शो, नुक्कड़ बैठकें और पदयात्रा कर जनता से वोट मांग रहे हैं. आपको बता दें कि यूपी में दो चरण का चुनाव हो चुका है. अब तीसरे चरण का चुनाव 20 फरवरी को होना है. जिसके लिए आप ने पूरी ताकत झौंक दी है.

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: कर्मचारियों को होली का तोहफा देगी सरकार, खाते में आ जाएंगे इतने पैसे

 आपको बता दें कि  AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी जनसभाएं लग चुकी है. 22 फरवरी को वे गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्ती में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे और वहां की जनता से आम आदमी पार्टी को भारी मतों से विजय बनाने की अपील करेंगे. जनसभाओं की व्यवस्थाओं को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह शुक्रवार को गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्ती के दौरे पर रहे. उन्होंने यहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के होने वाली जनसभाओं के कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया. 

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और जनसभा में कोई कमी न रहे इसका जायजा लिया. कार्यकर्ताओं से जनसभा में पूरी ताकत झोंकने और सारी तैयारियों को समय से पूरा कर लेने के लिए भी निर्देशित किया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रति बढ़ता जनसमर्थन यह बता रहा है कि अब यूपी के लोग बदलाव चाह रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्ती में लोगों को जनसभाओं की जानकारी देने के लिए भी कहा.