News Nation Logo

22 फरवरी को गोरखपुर में होगी अरविंद केजरीवाल की सभा: आप

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 18 Feb 2022, 06:30:41 PM
kejrival

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने प्रचार का आगाज कर दिया है. आप संयोजक पहली सभा गोरखपुर में 22 फरवरी को करने जा रहे हैं. पहली बार विधानसभा के चुनावी मैदान में आगाज दे रही आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को उतारने के बाद उनके लिए प्रचार में ताकत झोंक दी है. दिल्ली और पंजाब के आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता स्टार प्रचार के रूप में यूपी में आ चुके हैं और विभिन्न जिलों के प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं, रोड शो, नुक्कड़ बैठकें और पदयात्रा कर जनता से वोट मांग रहे हैं. आपको बता दें कि यूपी में दो चरण का चुनाव हो चुका है. अब तीसरे चरण का चुनाव 20 फरवरी को होना है. जिसके लिए आप ने पूरी ताकत झौंक दी है.

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: कर्मचारियों को होली का तोहफा देगी सरकार, खाते में आ जाएंगे इतने पैसे

 आपको बता दें कि  AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी जनसभाएं लग चुकी है. 22 फरवरी को वे गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्ती में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे और वहां की जनता से आम आदमी पार्टी को भारी मतों से विजय बनाने की अपील करेंगे. जनसभाओं की व्यवस्थाओं को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह शुक्रवार को गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्ती के दौरे पर रहे. उन्होंने यहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के होने वाली जनसभाओं के कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया. 

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और जनसभा में कोई कमी न रहे इसका जायजा लिया. कार्यकर्ताओं से जनसभा में पूरी ताकत झोंकने और सारी तैयारियों को समय से पूरा कर लेने के लिए भी निर्देशित किया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रति बढ़ता जनसमर्थन यह बता रहा है कि अब यूपी के लोग बदलाव चाह रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्ती में लोगों को जनसभाओं की जानकारी देने के लिए भी कहा.

First Published : 18 Feb 2022, 06:30:41 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.