logo-image

तीसरी बार बेटे पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तस्वीर लगभग साफ होने लगी है. लगातार चुनाव परिणामों के रुझान देख कर ऐसा लग रहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार एक बार फिर से सत्ता में आएगी. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे.

Updated on: 11 Feb 2020, 03:59 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तस्वीर लगभग साफ होने लगी है. लगातार चुनाव परिणामों के रुझान देख कर ऐसा लग रहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार एक बार फिर से सत्ता में आएगी. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे. अब तक जो रुझान आए हैं उसमें आम आदमी पार्टी को 63 सीट और बीजेपी 7 सीट पर जीत हासिल कर सकती है. अपनी जीत से आश्वस्त होकर अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यालय पर रैली को संबोधित किया. यहां अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह जीत सिर्फ दिल्ली की नहीं बल्कि भारत माता की जीत है.

अरविंद केजरीवाल ने सबसे पहले लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने आज देश में एक नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है. इस राजनीति का नाम है काम की राजनीति. दिल्ली के लोगों ने यह संदेश दे दिया है कि वोट उसी को मिलेगा जो स्कूल बनवाएगा. उन्होंने कहा इसी राजनीति से हमारा देश आगे बढ़ेगा. यह दिल्ली की ही नहीं बल्कि पूरे देश की जीत है.

आगे उन्होंने कहा कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है. प्रभु ने आज अपनी कृपा बरसाई है. उन्होंने कहा कि हम चाहेंगे कि प्रभु हमें अगले पांच साल तक काम करने की शक्ति दें. ताकि हम दिल्ली को एक बेहतर और सुंदर शहर बना सकें.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम सब अगले पांच साल तक मेहनत करेंगे. यह मैं अकेले नहीं कर सकता.

आपको बता दें कि दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी को 63 सीटों पर बढ़त है वहीं बीजेपी को 7 सीटों पर बढ़ मिल रही है.