logo-image

अमित शाह ने दिल्ली में चुनाव के ऐलान के बाद आप पर बोला हमला, कहा- 5 साल सिर्फ वादे किए

शाह ने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के सभी लोग मतदान करेंगे और एक नया रिकॉर्ड बनाएंगे.

Updated on: 06 Jan 2020, 06:09 PM

नई दिल्‍ली:

चुनाव आयोग ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए तारीख का ऐलान कर दिया है. दिल्ली में विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को चुनाव होगा, जबकि मतगणना 11 फरवरी को होगी. गृहमंत्री अमित शाह ने चुनाव आयोग को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा कि, 'हम दिल्ली विधानसभा चुनावों की चुनाव आयोग की घोषणा का दिल से स्वागत करते हैं। यह चुनाव हमारी दिल्ली को विकास में अग्रणी बनाने की नींव रखेगा. मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के सभी लोग मतदान करेंगे और एक नया रिकॉर्ड बनाएंगे.'

यह भी पढ़ें-चिदंबरम का BJP पर हमला, कहा- देश बांटने की भयावह योजना है NRC, इस बार का NPR 2010 से बिल्कुल अलग

गृहमंत्री अमित शाह ने आम आदमी पार्टी पह हमला बोलते हुए कहा कि, 'आप' ने पांच सालों तक जनता से खोखले वादे किए हैं अब चुनाव में दिल्ली की जनता इन गुमराह करने वाले खोखले वादों पर जवाब देगी. आप सरकार ने अंतिम तीन महीने घोषणाओं के विज्ञापन पर खर्च किए. अब भी दिल्ली की जनता को मुफ्त वाई-फाई और 15 लाख सीसीटीवी कैमरों का इंतजार कर रही है. वहीं दिल्ली की जनता अभी भी नए कॉलेजों और अस्पतालों का इंतजार कर रही है.

यह भी पढ़ें-अगर BJP सत्ता में आती है तो दिल्ली वालों को मिलेंगी ये सुविधाएं, जानें गौतम गंभीर ने क्या-क्या गिनवाया

वहीं दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि यह चुनाव काम पर होगा. यह चुनाव त्रिकोणीय होगा. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच कड़ी टक्कर है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए आम आदमी पार्टी ने बहुत सारे काम किए हैं. इसलिए यह चुनाव नाम या जुमला पर नहीं, बल्कि काम पर होगा.

यह भी पढ़ें-पूर्वांचली जिसे चाहेंगे उसी की बनेगी दिल्ली में सरकार, इन 30 सीटों पर है दबदबा