AP Election: वोटिंग के बीच लाइन तोड़ रहा था YSRCP विधायक, मतदाता ने टोका तो कर डाली पिटाई, देखें वीडियो

AP Election: आंध्र प्रदेश में चल रही विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बीच विधायक की गुंडागर्दी, मतदाता के टोकने पर बोल दिया उस पर हमला.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
YSRCP MLA Sivakumar attacks a voter in Tenali  Andhra Pradesh

YSRCP MLA Sivakumar attacks a voter in Tenali Andhra Pradesh ( Photo Credit : Social Media)

AP Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के साथ-साथ चार राज्यों में विधानसभा चुनाव भी हो रहा है. इसी कड़ी में 13 मई सोमवार को देश के दक्षिण राज्य आंध्र प्रदेश की सभी सीटों पर मतदान हो रहा है. सूरज के सितम के बीच सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारें लगी हुई हैं. इस बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर YSRCP विधायक और राज्य विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार ए शिवकुमार ने गुंटूर के तेनाली में एक मतदाता पर हमला कर दिया. इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

Advertisment

कतार तोड़ने पर वोटर ने टोका तो कर दी पिटाई

दरअसल आंध्र प्रदेश के तेनाली से मौजूदा विधायक ए शिवकार पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की लगी लंबी कतार को तोड़ते हुए वोटिंग के लिए आगे जा रहे थे. उनके इस तरह कतार तोड़ने को लेकर एक जागरूक मतदाता ने आवाज उठाई. इस वोटर ने उन्हें आगे जाने से टोका, लेकिन विधायक महोदय को ये काम पसंद नहीं आया और उन्होंने आव देखा न ताव और सीधे मतदाता को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. 

खुद पर हमला देख मतदाता ने भी पलटवार किया बस फिर क्या था विधायक महोदय के गुर्गों ने उस पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. एक के बाद एक कई लोगों ने उस मतदाता पर लात-घूंसे और थप्पड़ों की बरसात कर डाली. इस मार-पीट का वीडियो भी सामने आया है. 

इस वीडियो में आप आसानी से देख सकते हैं कि किस तरह विधायक महोदय अपने वाल लश्कर के साथ उस मतदाता के पास जाते हैं और बिना कुछ कहे सुने तुरंत उसे एक जोरदार तमाचा जड़ देते हैं. 

देखते ही देखते वहां मौजूद विधायक के अन्य गुर्गे भी इस वोटर पर हमला बोल देते हैं. इस दौरान वहां बैठी बुजुर्ग महिला मतदाताओं का भी ख्याल किसी को नहीं आता है और ये सभी महिलाएं किसी तरह वहां से उठकर अपनी जान बचाती हैं. 

आंध्र प्रदेश की 175 सीटों पर वोटिंग

सोमवार को आंध्र प्रदेश विधानसभा की सभी 175 सीट पर वोटिंग हो रही है. चुनाव में  वाईएसआरसीपी के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी, TDP चीफ एन चंद्रबाबू नायडू और जनसेना प्रमुख पवन कल्याण विधानसभा चुनाव की दौड़ में शामिल हैं. आंध्र प्रदेश में बीजेपी टीडीपी के साथ चुनाव लड़ रही है. टीडीपी की जहां 144 सीट हैं वहीं बीजेपी यहां 10 सीट पर मैदान में है. यहां पर कुल मतदाताओं की संख्या 4.14 करोड़ है. जबकि पुरुष मतदाता 2.02 और महिला 2.01 करोड़ हैं. ट्रांस जेंडर की बात करें तो इनकी संख्या 3421 है. 

Source : News Nation Bureau

Viral Video YSRCP MLA Sivakumar attacks a voter in Tenali YSRCP MLA Andhra Pradesh Polls Andhra Pradesh Election 2024 AP Election 2024
Advertisment